SHIVPURI NEWS- टीपू खान के साथ 3 साल लिवइन में रही पीड़िता- इस रिलेशन से एक बच्चा, टीपू सहित परिजन कर रहे है प्रताड़ित

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी एसपी आफिस से मिल रही है कि एसपी आफिस में नरवर की रहने वाली एक पीडिता ने आवेदन दिया है इस आवेदन के अनुसार पीड़िता 3 साल पूर्व लिवइन में एक युवक के साथ आ गई थी,इन लिवइन से एक बच्चा भी हो गया,लेकिन जब शादी से करने की कही तो मना कर दिया। जब मैने इसकी शिकायत पुलिस में की तो मामला न्यायालय में पहुंचा,युवक परिजनों ने मुझे बहला फुसला कर मेरे बयान बदलवा दिए अब वह मुझे पत्नी का दर्जा नहीं दे रहा है युवक के परिजन अब मुझे प्रताड़ित कर रहे है।

एसपी ऑफिस में सौंपे गए आवेदन के अनुसार पीडिता उम्र 24 साल निवासी थाना क्षेत्र नरवर मजदूरी करने जाती थी। मजदूर करते समय टीपू खान निवासी नरवर मुझे मिल गया वह शादी शुदा था लेकिन उसने अपने आप को अविवाहित बताया था। टीपू के साथ में बिना शादी के साथ रहने लगी,इस रिलेशनशिप से एक बच्चा भी हुआ,जब मैंने टीपू से शादी करने की कही तो वह मुकर गया। इसकी शिकायत मैने पुलिस का की जिस पर से टीपू पर 376 का मामला दर्ज हो गया। मामला न्यायालय में पहुंचा तो टीपू के पिता कमला खान भाई राशिद खान ने मेरे उपर दबाव बनाकर और साथ में रखने का विश्वास दिलाते हुए मेर न्यायालय में बयान बदलवा दिए है।

अब टीपू खान मुझे अपने साथ नहीं रख रहा है। मजदूरी कर अपने अपने बेटे का भरण पोषण भी नहीं कर पा रही हूं,टीपू के परिजन मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे है। एसपी शिवपुरी से पीडिता ने मांग की है कि मुझे मेरा हक दिलाया जाए और धमकी देने वाले लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जाए।
G-W2F7VGPV5M