SHIVPURI NEWS- ससुर ने बहू के साथ किया अवैध संबंध बनाने का प्रयास, बहू ने विरोध किया पति ने कर दी मारपीट

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से आ रही है जहां आज एक महिला शिकायत लेकर पहुुंची। कि मेरे ससुर की मुझपर गंदी नजर थी। उसने मेरे साथ कई बार अवैध संबंध बनाने की कोशिश की, मैंने अपने पति को यह पूरी बात बताई तो पति कहने लगा कि जब में अपनी आंखों से देख लूंगा। तो मैं अपने बाप को मार दूंगा, लेकिन अभी मैं अपने बाप से कुछ नहीं कह सकता। मैंने पति को समझाया लेकिन वह नहीं समझा और मेरी ही मारपीट करने लगा था।

जानकारी के अनुसार ग्राम देवपुर थाना गोवर्धन शिवपुरी की रहने वाली विवाहिता

ने बताया कि मेरी शादी प्रदीप यादव के साथ वर्ष 2012 में हिन्दू रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई थी तथा शादी के बाद मेरे पति ने मुझे करीबन एक साल तक ही सही रखा था। फिर उसके बाद उसने मुझे मेरे मायके से एक लाख रुपये और मोटरसाइकिल लाने को कहने लगा। मैंने कहा कि मेरे मायके वाले मजदूरी करके अपना गुजारा कर रहे हैं वो कहां से तुम्हारी ये डिमांड पूरी करेंगे। जिसके बाद मेरे पति ने मेरे साथ मारपीट कर मुझे घर से निकाल दिया।

जिसके बाद पीड़िता अपने मायके चली गई, लेकिन वहां भी मेरा पति मुझे परेशान करने आ जाता है और मेरे भाईयों को गालियां देता है और कहता है कि मैं अपने दोनों बेटों को उठाकर ले जाउंगा। मैंने कहा कि तुझे बेटे चाहिए तो तू कोर्ट से ले लेना और अभी यहां से जा।

28 मार्च 2023 को जब मैं अपने घर पर थी। तभी मेरा पति आया और डंडा उठाकर मेरी मारपीट करने लगा। जब मेरा बेटा बचाने आया तो आरोपी ने उसकी भी मारपीट कर दी। और भाग गया और जाते जाते कह रहा था कि मैं अगली तारीख को फिर आ रहा हूँ और राजीनामा कर तुम्हारे घर पर ही रहूँगा और यदि मुझे रहने की जगह नहीं मिली तो मैं तुझे व बच्चों को जान से मारकर खत्म कर खुद भी जहर खाकर मर जाउगा।

ससुर ने बहू के साथ की अवैध संबंध बनाने कोशिश

महिला ने बताया कि मेरे ससुर ने भी कई बार मेरे साथ अवैध संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आता था। मैं यह सब सहन करती रही, लेकिन मैंने अपने पति को यह सारी बातें बताई थी, लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ा बल्कि यह कहने लगा कि मैं जब अपनी आंखों से नहीं देख लेता तब तक अपने पिता से कुछ नहीं कह सकता।
G-W2F7VGPV5M