SHIVPURI NEWS- देवर मुझे मजबूर करता है शारीरिक संबंध बनाने को, पति और ससुर की मारपीट, पुलिस नहीं सुन रही

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से आ रही है जहां आज एक महिला पुलिस अधीक्षक के पास फरियाद लेकर पहुंची पीडिता ने बताया कि मेरे देवर ने मुझे बेच दिया जैसे तैसे में उससे पीछा छुड़ाकर अपने ससुराल वापस आई तो देवर मुझे जबरन शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करता है। देवर में साथ अश्लील हरकत कर रहा था पति ने देख लिया तो उसने विरोध किया तो देवर ने पति की मारपीट कर दी।

पोहरी विधानसभा के ग्राम सिकरावदा थाना सिरसौद की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि मेरा विवाह 8 साल पहले हुआ था। जिसके कुछ सालों बाद मेरे देवर देवेन्द्र ने मुझ पर गंदी नजर डालना शुरू कर दिया और मुझे अपनी बातों ने फंसा कर अंजान युवक को बेच दिया। जिसके बाद में करीब 4 से 5 महीने उस अनजान युवक के साथ रही, और उस युवक ने मेरे साथ जबरन अवैध संबंध बनाये। मैं मना करती तो मुझे जान से मारने की धमकी देता था।

जिसके बाद में उस युवक से पीछा छुड़ाकर अपने पहले पति के पास वापस आई, उसके बाद मेरे देवर देवेन्द्र मेरे साथ रोज छेड़छाड़ करता था। और मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने के लिए मुझे विवश किया जिसके बाद उसने मेरे साथ 5 से 6 बार अवैध संबंध बनाये। तथा मैं मना करती थी तो मेरे साथ मारपीट करता था, और जान से मारने की धमकी भी देता था।

देवर कर रहा था अश्लील हरकत,पति आ गया और कर दी मारपीट

महिला ने बताया कि 20 अप्रैल 2023 सुबह करीब 10 से 11 बजे आरोपी मेरे घर आया और मेरे साथ अश्लील हरकत करने लगा। जब तक मेरा पति वहां आ गया,पति ने विरोध किया तो देवर ने पति के साथ मारपीट कर दी। जब पति को बचाने ससुर आए तो उनकी भी देवर ने मारपीट कर दी। इस लड़ाई की सूचना पुलिस को भी दी गई थी,पुलिस ने मेरे पति और देवर को 151 में बंद कर दिया था,लेकिन जब मैंने पुलिस को पूरी बात बताई तो उन्होंने मेरी कोई सुनवाई नहीं की।
G-W2F7VGPV5M