SHIVPURI NEWS- सरकारी रास्ता रोकने पर विवाद: दबंगों ने युवक के घर में लगाई आग, पत्नी व बच्चों ने भागकर बचाई जान

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से आ रही हैं जहां आज एक युवक समस्या लेकर पहुंचा। कि मेरे घर के आगे गांव के कुछ लोगों ने लकड़ियों कर दी थी। जिसके कारण में वहां से निकल नहीं पा रहा था, मैंने उनसे कहा कि तुमने मेरे घर के आगे ये लकड़ियां क्यों रख रखी हैं यह हमारे निकलने का रास्ता है। तो वह कहने लगा कि यह हमारा रास्ता है मैंने कहा कि यह तो सरकारी रास्ता है तुम्हारा कहां से हुआ। इसी बात को लेकर वह मुझसे गालियां देने लगे, और मेरे साथ मारपीट कर दी। मैंने भागकर अपनी जान बचाई।

जानकारी के अनुसार ग्राम बघारी थाना मायापुर शिवपुरी के रहने वाले महेश लोधी पुत्र रामदास लोधी ने बताया कि 18 अप्रैल 2023 को मैं मंडी में अपनी फसल बेच कर लगभग रात के 8 से 9 बजे के बीच लौटा था तो शोभा राम पुत्र बाबूलाल लोधी, अमोल पुत्र बाबूलाल लोधी, सतीश पुत्र शोभाराम लोधी, सोनू पुत्र शोभाराम लोधी ने मेरे रास्ते पर लकड़ी के बड़े-बड़े डूढ रख दिये। जिसके बाद मैंने उनसे पूछा कि आपने ये क्यूं रख दिये मेरा यही से निकलना रहता यदि आप यह रास्ता बंद कर दोगे तो मैं कहां से निकलूंगा।

जबकि यह रास्ता तो सरकारी है बस इतने में वह मुझसे कहने लगे कि यह रास्ता सरकारी नहीं है यह हमारा रास्ता है, हम इस रास्ते पर जो चाहे करें तुम्हें हैं इसके बाद अमोल अधिया (छोटी बंदूक) लेकर आ गया और गाली देने लगा तथा कहने लगा कि तुझे हम जान से मार देंगे। मेरा गला दबा दिया। मैं अपनी जान बचाकर वहां से भाग गया। जबकि मेरे बच्चे व पत्नी घर में ही थे। और सभी लोग कहने लगे कि इसके घर में आग लगा देते है। तथा मेरे मकान में आग लगा दी।

मैंने बड़ी मुश्किल से खुद को व अपने बच्चों व पत्नी को बाहर निकाल कर लाया। तथा बक्से में नकद 1 लाख रुपये रखे थे, तथा 2 लाख का घर गृहस्ती का सामान जल चुका है। इसकी शिकायत मैं थाना प्रभारी गावापुर में करने गया था। रामगोपाल लोधी, नारायण लोधी धूप सिंह लोधी ने आग थाना प्रभारी मैडम को इसके बारे में इसके बाद भी थाना प्रभारी द्वारा आज  तक कोई कार्यवाही नहीं की गई, जिसके बाद मैंने सी. एम. हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज क. 21578878 करायी गयी है। यह सभी लोग मुझपर कार्यवाही न करने के लिए धमकी दे रहे हैं तथा झूठे केस में फसाने की धमकी दे रहे है। कि मैं आवेदन पर उचित कार्यवाही कर अनावेदकगण के विरुद्ध उचित कार्यवाही करने की कृपा करें।
G-W2F7VGPV5M