SHIVPURI NEWS- युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर हत्या, पत्नी और उसका आशिक लॉकअप में, ब्लड के दाग छुपाने की गई घर में लीपा पोती

NEWS ROOM
कोलारस।
खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना की सीमा से मिल रही है कि थाना सीमा में आने वाले अकोदा गांव मे रहने वाले एक युवक की हत्या कर दी। युवक की लाश एक कुंए में मिली है उसकी गर्दन पर चोट के निशान है उसका प्राइवेट पार्ट काटा गया है,गला दबाने के निशान भी गर्दन पर मौजूद होने की खबर है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। संदेह के आधार पर युवक की पत्नी और उसके प्रेमी का हिरासत मे लिया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम अकोदा से कुछ बंजारे गुजर रहे थे, उन्हें रास्ते में प्यास लगी तो वह पानी पीने के लिए कुएं पर गए। कुएं में उन्हें एक युवक की लाश दिखी, लाश को कुएं से बाहर निकाल कर जब उसकी शिनाख्त कराई गई तो मृतक की पहचान अकोदा निवासी मुनीराम पुत्र जग्गू आदिवासी उम्र 30 साल के रूप में की गई। मृतक का गला दबाने के साथ- साथ गर्दन पर भी चोट के निशान थे।

इसके अलावा उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया गया था। मृतक की शिनाख्त होने के उपरांत जब उसकी पत्नी जानकी बाई को इस बात की सूचना देकर पूछताछ की तो उसकी भूमिका संदिग्ध नजर आई। इसी आधार पर पुलिस ने जानकी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस ने प्रारंभिक रूप से अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

48 घंटे से गायब था मुनीराम,पत्नी के चेहरे पर नहीं थी शिकन

सहित मृतक के अन्य स्वजनों से पूछताछ की तो पता चला कि जानकी का किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी प्रेम प्रसंग के चलते जानकी और उसके पति मुनीराम में आए दिन झगड़ा होता रहता था। इसके अलावा शुक्रवार से मुनीराम गायब था, परंतु जानकी ने इस पर बिलकुल भी चिंता जाहिर नहीं की और इसकी जानकारी न तो पुलिस को दी और न ही अन्य स्वजनों को । यहीं से पुलिस को उसकी पत्नी पर संदेह हुआ और पुलिस ने मृतक पत्नी को हिरासत में ले लिया। मृतक के स्वजनों ने भी जानकी पर हत्या का संदेह जाहिर किया।

खून के निशान मिटाने पत्नि ने कर दी घर में लीपापोती

पुलिस से जुड़े सूत्रों के अनुसार घर पर मृतक की पत्नी ने पति की हत्या के साक्ष्य मिटाने के लिए उस स्थान पर अच्छे से लीपापोती कर दी ताकि घर में फैले खून के निशान गोबर माटी में हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो जाएं और किसी को उस पर संदेह भी न हो। बताया जा रहा है कि पत्नि ने अपने आशिक के साथ मिलकर घर मे ही उसकी हत्या की है ओर लाश को ठीकाने लगाने उसे कुंए में फैका है। मुनीराम का प्राइवेट पार्ट काटते समय निकले खून को घर में गोबर ओर माटी से लीपा पोती की है।

जल्द ही होगा हत्या का खुलासा

हमने फिलहाल अज्ञात हत्यारोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। संदेह के आधार पर उसकी पत्नी से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही हत्या के इस मामले का खुलासा करेंगे। हमें काफी कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं।
अमित चतुर्वेदी, थाना प्रभारी रन्नौद

G-W2F7VGPV5M