SHIVPURI NEWS- विधायक वीरेन्द्र रघवंशी ने की चार साल के विकास पर चर्चा, कुछ सवालों से बनाई दूरियां

NEWS ROOM
बदरवास।
कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने अपने चार वर्ष पूर्ण होने पर विकास पर चर्चा कार्यक्रम बदरवास अग्रवाल धर्मशाला में नगर के गणमान्य नागरिकों के साथ आयोजित किया गया जिसमें उपस्थित लोगों ने कई तीखे सवाल किए जिनके सबालो के जबाब कोलारस के विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने दिए। कार्यक्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कार्यक्रम कुछ इस प्रकार सवालों के जबाब दिए

संजीव राठौर ने लायब्रेरी खोले जाने की मांग के संबंध में विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने कहा की नगर परिषद से जगह मिलने पर लाइब्रेरी चालू करा दी जाएगी। वार्ड 6 के पार्षद राहुल जाट द्वारा नलजल योजना के अंतर्गत वार्ड 06 की घुरबार रोड पर पाइप लाइन न डालने से मुख्यमंत्री अधोसरंचना के अंतर्गत सीसी सड़क नही डाली जा रही है साथ ही घुरवार मार्ग पर हाइवे गुजरने के कारण हाइवे के उस तरफ नगर की विद्युत सप्लाई नही जा पा रही है। राहुल जाट बदरवास नगर में अप्रैल माह का राशन वितरण नही किया गया।

जिसके उत्तर में विधायक द्वारा कहा कि ठेकेदारों से बात करता हु विधुत समस्या के सबाल से दूरियां बनाई और कहा कि डेढ़ माह में स्वीकृत लाइन बिछाई जाएगी। राशन बाली समस्या पर सेल्समैनों की समस्या बताई। राहुल दुबे ने पूछा की चार वर्ष में विधायक निधि से कितने लोगों का उपचार कराया गया। सबाल सुनते ही विधायक सबाल का जबाब देने की बजाए मोबाइल में कुछ लोगो को बीमारी के दौरान जो लाभ दिया उनका मैसेज दिखाने लगे।

मनीष बैरागी के कूनो डैम के संबंध में पूछे सवाल के जवाब में विधायक रघुवंशी ने डैम,सिंचाई व्यवस्था पर विस्तृत जानकारी दी। राजकुमार यादव ने ट्रेचिंग ग्राउंड से संबंधित सवाल पूछा। गोविन्द अवस्थी ने बदरवास अस्पताल में डॉक्टरों के कमी सहित स्वास्थ्य सुविधाओं में बढ़ोत्तरी के सवाल पर विधायक ने शीघ्र ही सुविधाएं बढ़ाने का आश्वासन दिया। अमित यादव, अविनाश चतुर्वेदी,शिवम ओझा, सहित अन्य कई लोगों ने विधायक वीरेंद्र रघुवंशी से सवाल पूछे।
G-W2F7VGPV5M