SHIVPURI NEWS- कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी को फोन पर मिली, टुकड़े टुकड़े करने की धमकी

NEWS ROOM
कोलारस।
मामला कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी से जुडा है,खबर मिल रही है कि विधायक रघुवंशी को किसी अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल पर अश्लील गालियां दी और कहा कि मेरे गांव आना तुम्हारे टूकड टूकड कर दुगा। इसकी शिकायत विधायक रघुवंशी ने कोलारस थाने में की है। विधायक की शिकायत पर कोलारस पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर धमकी देने वाले व्यक्ति को ट्रेस करना शुरू कर दिया है।

कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने बताया कि 12 अप्रैल बुधवार के रात 8 बजकर 22 मिनट पर एक कॉल आया में जब धर्मपुरा गांव की आदर्श गौशाला के पास क्षेत्र भ्रमण पर था। उधर से पहले मुझे अश्लील गालिया दी फिर कहा गया कि तुम मेरे गांव आना मे तुम्हारे टूकडे टूकडे कर दुगां। मैने व्यक्ति से पूछा कि कौन से गांव आना है सुबह आ जाता हूं। उसके बाद उस व्यक्ति ने फोन काट दिया,मैंने वापस उस व्यक्ति को कॉल किया तो उसने कॉल रिसीव कर लिया और फिर मुझे गालिया दी।

वीरेन्द्र रघुवंशी ने इस मामले की सूचना तत्काल कोलारस टीआई मनीष शर्मा को फोन पर दी कहा कि इस नंबर से मेरे पास 2 मिनिट पूर्व फोन आया है और यह वाक्या हुआ है इस नंबर को ट्रेस किया है।

वीरेन्द्र रघुवंशी ने बताया कि यह नंबर आरौन में किसी महिला के नाम से दर्ज है यह संभव हो सकता है कि यह व्यक्ति कोलारस की विधानसभा के किसी गांव का हो क्योंकि जनता की सेवा करते रहने के कारण बहुत से लोगों के पेट में दर्ज हो रहा है। माननीय मुख्यमंत्री की मंशा अनुसार कोलारस विधानसभा की 131 पंचायतों में 3 पंचायतों में विकास यात्रा में विघ्न डालने की कोशिश भी की गई थी,लेकिन 128 जगह तालिया भी बजी। अपार जनसमर्थन मिला इसलिए कुछ लोग नाराज है।

इनका कहना है
कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी को किसी अज्ञात व्यक्ति ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया साथ में ऐसा कहा गया कि मेरे गांव आना टूकडे टूकडे कर दूंगा,अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज किया गया है। जल्द की उसकी गिरफ्तारी होगी
मनीष शर्मा,टीआई कोलारस

धमकी देने वाले को तत्काल गिरफ्तार करो: सुरेंद्र शर्मा

G-W2F7VGPV5M