SHIVPURI NEWS- पिछोर के पहलवान केपी सिंह को चुनाव में चित्त करने से पहले देश का सबसे बड़ा दंगल कराने की तैयारी में भाजपा नेती प्रीतम लोधी

NEWS ROOM
अतुल जैन @ बामौरकला।
 पिछोर के कांग्रेस के अजेय किले में सेंध लगाने की तैयारी कर रहे भाजपा नेता प्रीतम लोधी ने कहा कि पिछोर में बागेश्वर धाम के पीठेश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा कराने का प्रयास किया जा रहा है वही पिछोर में संविधान निर्माता बाबा साहेब की याद में देश का सबसे बड़ा दंगल होगा। भाजपा की ओर पिछले 6 चुनावों में सबसे अच्छा प्रदर्शन कर चुके भाजपा नेता ने पिछोर में अपनी चुनावी रणनीति शुरू कर दी है। पिछोर के खनियाधाना दौरे पर आए भाजपा नेता ने यह बात कही

भाजपा नेता प्रीतम लोधी ने अपने बेबाक अंदाज मे बातचीत करते हुए कहा कि पुरानी बातो को भूल जाए ब्राह्मण मेरे लिए देवता तुल्य है मैंने जो कहा उसका गलत अर्थ निकाला गया था उन्होने मेरे लिए जो कहा उसको मैंने आर्शीवाद स्वरूप लिया है। बागेश्वर धाम से मुझे बुलावा आया है मै वहां जाउंगा और शास्त्री जी से पिछोर में राम कथा कराने का प्रणय निवेदन कंरूगा और मुझे आशा है कि पिछोर में राम कथा अवश्य होगी और बागेश्वर धाम के पीठेश्वर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री अवश्य पिछोर में रामकथा करेंगें।

प्रीतम लोधी ने कहा कि पिछोर में संविधान निर्माता बाबा साहेब की याद में देश का सबसे बडा दंगल का आयोजन कराने की प्लानिंग चल रही है,जगह और समय फायनल होना बाकी है। वही पिछोर की राजनीति पर बात करते हुए कहा कि पिछोर वोटर डरा हुआ है लेकिन इस बार वोटर नहीं डरेगा,वह निकलकर आएगा और भाजपा को वोट देगा,राष्ट्रवाद को वोट देगा,विकास को वोट देगा।

यह हम नहीं बोल रहे है आंकडा बोल रहा है। केपी सिंह पिछोर से 6 बार के विधायक है सन 2013 के चुनाव में भाजपा को 72 हजार वोट मिले थे उसके बाद 2018 के चुनाव में 90 हजार वोट भाजपा को मिले थे मेरी हार मात्र 2200 वोटो से हुई थी भाजपा के सुशासन और विकास वाली सरकार पर पिछोर की जनता का विश्वास बडा है। इस बार पिछोर से भाजपा की रेकॉर्ड तोड वोटों से जीतेगी।
G-W2F7VGPV5M