SHIVPURI NEWS- स्विफ्ट कार का गेट खोलने पर विवाद, समस्त परिवार की मारपीट, गोलियां चली

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से आ रही है कि एक समस्त परिवार एसपी रघुवंश भदौरिया से शिकायत करने आया था। परिवार ने बताया कि स्विफ्ट कार का गेट खोलने के विवाद में 3 महिला और 4 पुरुषों की जमकर मारपीट कर दी। सिर तक फाड़ दिए और अवैध हथियारो से फायर किए कोतवाली पुलिस ने सामान्य धाराओं में मामला दर्ज कर चलता कर दिया।

शहर के मनियर क्षेत्र में स्थित धाकड़ छात्रावास के पास निवास करने वाले

सोनू कुशवाह पुत्र सरचन कुशवाह ने बताया कि 14 अप्रैल 2023 को शाम 6 बजे की घटना है कि हमारे पड़ोस में रहने वाला नरेश कुशवाह के घर के सामने खड़ी स्विफ्ट डिजायर कार का गेट नरेश के बेटे ने खोल दिया जिससे मेरी मोटरसाइकिल टकरा गई। जिसके कारण में व मेरी मां बाइक से जमीन पर जा गिरे।

इसके बाद नरेश अपने तीन अन्य साथियों के साथ घर से निकल आया और गालियां देने लगा। जब मैंने उसे गालियां देने से मना किया तो नरेश व उसके अन्य साथी एकजुट होकर आ गये। और कुल्हाड़ी लाठी व सरिये से मुझपर व मेरी मां पर जानलेवा हमला कर दिया। मेरी मां की बुरी तरह से मारपीट की।

मां के चिल्लाने पर मेरे पिता भी आ गए, उनकी भी मारपीट कर दी। इसके बाद नरेश कुशवाह ने अवैध हथियार से मेरे जान से मार देने की नीयत से दो फायर किये। नरेश व उसके साथियों ने पूरे परिवार के साथ बुरी तरह मारपीट की है हम सभी ने भागकर अपनी जान बचाई है। जिसमें पूरे परिवार में से हम सात लोग घायल है मेरी मां व पत्नी जिला चिकित्सालय में भर्ती है। जिसके बाद हम सिटी कोतवाली पहुंचे जिसके बाद हम सिटी कोतवाली पहुंचे जहां हम 4 घंटे बैठे रहे जिसके बाद हमारा मामला सामान्य धाराओं में दर्ज कर हमें भगा दिया।

इस कारण ही हम पुलिस अधीक्षक के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंचे है महोदय निवेदन है कि नरेश कुशवाह व अन्य अज्ञात साथियों के विरुद्ध अवैध हथियार से फायर कर जान से मारने का प्रयास करने व गंभीर रूप से घायल करने का प्रकरण पंजीबद्ध कराया जाकर मुझे व वृद्ध मां को न्याय व संगत प्रदान करने की कृपा करें।
G-W2F7VGPV5M