SHIVPURI NEWS- कोलारस में पदस्थ पुलिसकर्मी ने पंप टेंडर के साथ की जमकर मारपीट, नौकरी से हटवाने की धमकी

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी ऑफिस से आ रही है जहां आज एक पंप अटेंडर पुलिस अधीक्षक के पास फरियाद लेकर पहुंचा कि मेरे साथ कोलारस में पदस्थ पुलिसकर्मी ने बड़ी बेरहमी के साथ मारपीट की है। पुलिकर्मी मुझपर दबाव बनाता था कि तू 10 घंटे मोटर चलाया कर जबकि मैं 8 घंटे नपा के आदेशानुसार अपना कार्य समय पर करता हूँ। मैंने उसके कहे अनुसार मोटर चलाने से इंकार किया तो उसने मेरे साथ जमकर मारपीट कर दी।

जानकारी के अनुसार पंप अटेंडर प्रदीप ओझा पुत्र स्व: श्री जानकी प्रसाद ओझा निवासी छोटा लुहार पुरा शिवपुरी ने बताया कि मैं नपा शिवपुरी में 2013 से पंप ऑपरेटर के पद पर पदस्थ हैं। हाल ही में शिवपुरी में पंप अटेंडर के पद पर वार्ड क्रमांक 20 लुहार पुरा चौक सरदार जी के पास वाले बोर पर मेरी ड्यूटी है लेकिन इसी बस्ती में निवास करने वाले पुलिसकर्मी राजेन्द्र यादव जो वर्तमान में पुलिस थाना कोलारस में पदस्थ है व इसी बस्ती में निवास करता है

राजेन्द्र यादव मुझपर दवाव बनाकर 10 घंटे मोटर चलाने के लिए बोलता है जबकि मैं 8 घंटे नपा आदेशानुसार अपना कार्य समय पर करता हूँ। घटना आज की सुबह 10 बजे की है कि पुलिसकर्मी बोर पर पहुंचा और पहुंचते ही मुझे गालियां देने लगा। मैंने गालियां देने से मना किया तो उसने मेरे साथ लात घूसों से मारपीट कर दी।

मुझे पिटता हुआ देख आसपास के लोगों ने आकर मुझे बचाया और राजेंद्र ने मुझे नौकरी से निकलवाने की भी धमकी दी। मुझे नौकरी से निकलवाने की धमकी भी दी। महोदय निवेदन है कि इस प्रकार मुझ पर दबाव बनाकर मेरे साथ मारपीट करने व जबरदस्ती बोर चलाने का दवाव बनाने के लिये कानूनी कार्यवाही की जाये और मेरी जान माल की रक्षा की जावे तो अति दया होगी ।
G-W2F7VGPV5M