जनसुनवाई में पहुंचा लव ट्रायंगल का मामला, सीमा को छोड़, खुशबू पसंद आ गई, बीवी को भगा दिया- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में एसपी ऑफिस में एक लव ट्रायंगल का मामला पहुंची। विवाहिता ने एक शिकायती आवेदन एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया को एक आवेदन सौंपा है। विवाहिता ने कहा कि मेरे पति ने मुझे घर से भगा दिया और अपनी लवर को अपने ही घर में पत्नी की तरह रख रहा है,अभी तक मेरा तलाक नहीं हुआ है। पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया।

पुलिस अधीक्षक को शिकायत करते हुए महिला सीमा लोधी पत्नि नीलेश लोधी निवासी ग्राम मुहारीखुर्द थाना खनियाधाना ने शिकायत करते हुए बताया है कि उसकी शादी नीलेश से हुई थी। शादी के बाद उसके यहां एक 6 माह की बेटी भी हुई। बेटी के जन्म के बाद से ससुराल जन उसे प्रताणित करने लगे। जिसके चलते वह अपनी मासूम बेटी को अपने साथ लेकर अपने मायके जाकर रहने लगी।

उसके बाद पति नीलेश लोधी ने किसी खुश्बू नाम की एक महिला को मेरी बिना मर्जी के पत्नि बानकर घर में रख लिया है। पीडिता ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाते हुए बताया है कि उसने न तो अभी तलाक दिया है उसके बावजूद भी उसके पति ने उसके घर में खुशबू नाम की एक महिला को रखैल बनाकर रखे हुए है। पति के इस निर्णय के बाद अब उसकी 6 माह की बेटी और उसके सामने संकट खड़ा हो गया है। पीडिता ने पुलिस अधीक्षक से पति और ससुरालीजनों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।
G-W2F7VGPV5M