शिवपुरी से गायब नाबालिग इंदौर मे जॉब करती मिली,घर से भागी 2 बच्चों की मां,फंदे पर लटकी मिली प्रीति- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटे में महिलाओं से संबंधित कई अपराध सामने आ रहे है। देहात थाना क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग को पुलिस ने इंदौर से बरामद किया है। कोलारस से 2 बच्चों की मां अपने घर से गायब हो गई,उससे पहले भी उक्त महिला घर से गायब से हो गई थी,वही पिछोर अनुविभाग में विवाहिता मंदिर से घर लौटी और परिजनों का किचन में फंदे पर लटकी मिली है।

देहात थाना क्षेत्र-नाबालिग किशोरी इंदौर में काम करते मिली

शिवपुरी शहर देहात थाना सीमा से 22 मार्च को गायब हुई नाबालिग को पुलिस ने बरामद करने में सफलता मिली है। किशोरी परिजनों से लड़ाई होने के बाद अपने घर से गायब हो गई थी।
या है। नीलगर चौराहे क्षेत्र से एक 17 साल 6 माह की नाबालिग किशोरी घर से संदिग्ध परिस्थिति में गायब होने के बाद उसकी तलाश की तो उसके मोबाइल की लोकेशन इंदौर में मिली।

पुलिस ने लोकेशन का पीछा किया तो किशोरी इंदौर के एक मॉल में जॉब करते मिली। पुलिस की पूछताछ मे उसने बताया कि वह परिजनों से परेशान थी,इस कारण उसने घर का त्याग कर बहार जाकर जॉब करने का प्लान बनाया इस कारण ही वह यह आ गई। पुलिस ने किशोरी के बयान दर्ज करने के बाद किशोरी को परिजनों को सौंप दिया है।

तेंदुआ थाना सीमा: दूसरी बार घर से भागी विवाहिता

कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना क्षेत्र के चिलावद गांव मे रहने वाली 25 वर्षीय विवाहिता अपने घर से फरार हो गई। इससे पूर्व वह अपने 2 बच्चों को छोड़कर भी घर से भाग चुकी है,पुलिस ने 11 मार्च को तलाश कर बरामद किया था।

अब बताया जा रहा है कि घर से फरार होने की आदत वाली विवाहिता सायनी पत्नी शिवकुमार परिहार उम्र 25 साल निवासी चिलावद थाना तेंदुआ 3 अप्रैल की सुबह फिर से गायब हो गई है। उक्त महिला पहले शिवपुरी के लाल माटी पर रहती थी। परंतु वह लाल माटी से भाग गई थी। जिसके चलते उसे कोतवाली पुलिस ने 11 मार्च को दस्तयाब कर लिया था। उसके बाद पति उसे अपने गांव ले गया। जहां से आज वह फिर भाग गई।

भौंती थाना-मंदिर से लौटकर किचन में लटकी मिली

पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना क्षेत्र के जाटव मोहल्ला से आ रही है। जहां एक 32 वर्षीय महिला ने अपने ही घर की किचन में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके र पहुंची और लाश को नीचे उतारकर पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार प्रीति पत्नी अनिल जाटव उम्र 32 साल निवासी जाटव मोहल्ला भौंती अपने बच्चे देव,तान्या और दादी रामप्यारी के साथ कदवाया बिजासन माता मंदिर के दर्शन कर लौट कर आए थे। तभी उसकी पत्नी ने अपने आप को किचन में बंद कर फांसी लगा ली। इस मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को नीचे उतारा। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि आखिर उसने यह कदम उठाया क्यो।
G-W2F7VGPV5M