Shivpuri News- मुंह में कपडा ठूसकर बटो से मारपीट कर खटिया से बांध गए हथियार धारी बदमाश, लूट ले गए भेडे

Bhopal Samachar
करैरा। खबर शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना सीमा में आने वाले सिरसौद गांव से मिल रही हैं कि गांव की सीमा बीती रात्रि हथियारबंद बदमाशों ने भेड पालको की कट्टे की नोक पर मारपीट करते हुए भेडो को अर्टिगा वाहन में भर ले गए। फिलहाल घायलों को अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वही पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

सिरसौद गांव के रहने वाले हाकिम पाल ने बताया कि घर के करीब 300 मीटर की दूरी पर हमने भेड़-बकरियों के लिए बाड़ा बनाया था। इसमें करीब 40-50 भेड़-बकरियों को पाल रखा था। रविवार रात मैं और मेरे मामा राजकुमार पाल बाड़े पर सो रहे थे। रात करीब 3 बजे पांच नकाबपोश बदमाश बाड़े में घुसे और मामा की कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया। और हमारी भेडो को लूटने का प्रयास करने लगे,मामा ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट कर दी,हमारो मुंह में तोलियां फाड कर मुंह में भर दी और बट से मारपीट शुरू कर दी।

बदमाश 28 भेड़ों को लोडिंग वाहन में भरकर ले गए, जिसमें एक बकरी भी शामिल थी। जैसे-तैसे रस्सी के बंधन से आजाद हुए और घर पहुंचकर परिजनों को सारी घटना बताई। रात में परिजनों ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिले। इसकी शिकायत अमोला थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले कैमरो को खंगालना शुरू कर दिया है। कैमरो में दो अर्टिगा गाडी उस समय दिखाई दे रही है,फिलहाल पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 
G-W2F7VGPV5M