SHIVPURI NEWS- पत्नी के आशिक को इतना मारा कि पैर तक तोड़ दिए, सिर फाड़ डाला-इलाज के दौरान मौत

NEWS ROOM
बैराड़।
खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड़ नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 4 में घर में सो रहे युवक की गांव के युवको ने मिलकर उसकी मारपीट कर दी,युवक की मारपीट जब तक की जब तक मरणासन्न नही हो गया। बताया जा रहा है कि घायल को ग्वालियर रेफर किया गया था जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इस हत्या का कारण अवैध संबंधों की ओर जा रहा है।

जानकारी मिल रही है कि बैराड़ के नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 4 में बैराड़ नगर के तालाब के पास रहने वाले गोलू कुशवाहा उम्र पुत्र सियाराम कुशवाह उम्र 18 साल 22 अप्रैल के रात अपने घर में सो रहा था तभी रात में गांव मे ही रहने वाले गोलू उर्फ विशाल कुशवाह उसका साथ साथी अमन कुशवाह घर के अंदर घुस आए और गोलू को गालियां देने लगे।

बताया जा रहा है कि गोल ने इन दोनो को गालिया देने से रोका तो उन्होंने कुल्हाड़ी और सरियों से मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि विशाल कुशवाह और अमन कुशवाह ने गोलू के हाथ पैर तोड़ डाले सिर फाड़ डाला और मरणासन्न स्थिति में छोड गए। परिजन गोलू की गंभीर स्थिति को देख ग्वालियर ले जाया गया। जहां गोलू ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बैराड पुलिस दोनों आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर दिया।

बताया जा रहा है कि मृतक गोलू का प्रेम प्रसंग विशाल की पत्नी के साथ चल रहा था,इस कारण ही दोनो भाईयो ने गोलू कुशवाह पर हमला किया है हत्या दोनों सगे भाई है और गोलू कुशवाह के पड़ोसी बताए जा रहे है।
G-W2F7VGPV5M