SHIVPURI NEWS- तेल व्यापारी राजेन्द्र जैन के मुनीम के साथ हथियारो की दम में 1.9 लाख की लूट

NEWS ROOM
खनियाधाना
। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना सीमा से आ रही है कि खनियाधाना क्षेत्र में एक तेल व्यापारी की तेल के पेमेंट की वसूली कर रहे लोट करे मुनीम को कट्टे की नोक पर बाइकर्स ने एक लाख से अधिक रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि मुनीम का मोबाइल कुछ ही दूरी पर मिला है जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। वही मुनीम की शिकायत पर खनियाधाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार मुनीम पुष्पेंद्र सिंह गौर खनियाधाना के व्यापारी राजेंद्र जैन के यहां काम करता था। रविवार के दिन वह बामौरकला क्षेत्र में लोकल दुकान दारो के यहां तेल का पेमेंट लेने गया था। शाम के बाद वह अपनी बाइक से खनियाधाना वापस आ रहा था। मुनीम के पास
तेल का करीब 1 लाख 9 हजार 3 सौ रुपए पेमेंट था।

बुकर्रा गांव के पास छोटी नहर के पास से होकर गुजर रहा था। इसी दौरान नहर के पास सड़क पर बने ब्रेकर आने के चलते बाइक को मुनीम ने धीमी कर लिया था तभी पीछे से तीन लोग बाइक पर सवार होकर आए और पीछे से बाइक में लात मार दी।

मुनीम का कहना है कि बाइक में लात मारन के कारण मैं बाइक से नीचे गिर गया। इसी एक बदमाश ने मेरी कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया और दूसरे ने मेरे पास से पैसों से भरा बैग और मोबाइल छीन लिया और भाग गए। हालांकि थोड़ी दूर मेरा मोबाइल एक युवक को पड़ा मिला। हथियार से लैस बदमाशों में से एक ने हेलमेट लगाया हुआ था और दो बदमाश मुंह पर तौलिया बांधे हुए थे। मेरे साथ हुई लूट की शिकायत मैंने खनियाधाना थाना में दर्ज कराई है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
खनियाधाना थाना प्रभारी घनेद्र सिंह भदौरिया का कहना है कि मुनीम ने पैसे छीने जाने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की तस्दीक में जुटी हुई है।
G-W2F7VGPV5M