Shivpuri News- बड़ौदी पर गोविंद हार्डवेयर के सामने बाइक सवार को वाहन ने रौंदा, 5 साल के कृष्णा की मौत

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शहर के देहात थानांतर्गत बड़ौदी क्षेत्र में एक बाइक सवार परिवार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पांच साल के मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पति. पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए ग्वालियर रैफर किया गया है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कोलारस निवासी बलवीर बाथम शिवपुरी में रेलवे स्टेशन क्रासिंग के पास ठाकुर बाबा कालोनी में किराए से रह कर परिवार के पालन पोषण के लिए बस स्टैंड पर अंडे का ठेला लगाता है।

वह बुधवार की शाम अपने परिवार के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर कोलारस जा रहा था। जब वह बड़ौदी पर गोविंद हार्डवेयर के सामने पहुंचा तभी किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गिर गई।

घर में इकलौता था देवकृष्ण उर्फ कृष्णा

हादसे में बलवीर के पांच साल के बेटे देवकृष्ण उर्फ कृष्णा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बलवीर व उसकी पत्नी को बेहद गंभीर चोटें आई हैं। सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां देवकृष्ण को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि पति.पत्नी को उपचार के लिए ग्वालियर रैफर किया गया है।
G-W2F7VGPV5M