SHIVPURI NEWS- ITBP जवान मंजू के माथे पर कट्टा अड़ाकर लूट का प्रयास, मंजू ने किया बहादुरी से सामना, 1 को पकड़ा

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के आवास गांव में घर में लूट के उद्देश्य से घुसे 2 बदमाशों से आईटीबीपी में पदस्थ मंजू यादव भिड़ गई। इस घटना में बदमाशों ने कट्टे की नोंक पर घर की अन्य महिलाओं के साथ लूट का प्रयास किया था। बराबरी से टक्कर देने के बाद घबराकर भागे दो बदमाशों में से एक बदमाश को पकडक़र दिनारा थाना पुलिस के हवाले कर दिया है।

जम्मू-कश्मीर में आईटीबीपी में पदस्थ मंजू यादव ने बताया कि बीती रात में मेरी मां प्रभा यादव मेरी छोटी बहन रानी यादव भाभी दीक्षा यादव घर पर थे। मेरे पिता की तबीयत खराब थी इसलिए वह दवाई खाकर छत पर सो रहे थे तभी, रात में दो अज्ञात बदमाश घर के भीतर घुस गए थे और मेरे माथे पर कट्टा अड़ा दिया था। दूसरे बदमाश ने मेरी भाभी और मां का मंगलसूत्र छीन लिया। इसके बाद बदमाश पैसों की मांग करने लगे थे।

इसी दौरान मेरी भाभी दीक्षा यादव ने भागने का प्रयास किया था, जिसे देख एक बदमाश ने मेरे भाभी के सिर में ईंट मार दी थी जिससे उनके सिर में खून बहने लगा था। जिसे देख मैं दोनों बदमाशों से भिड़ गई थी और शोर मचा दिया था। शोर-शराबे को सुनने के बाद मेरा भाई अनुज यादव राघवेंद्र यादव और चाचा राम अवतार भी आ गए थे जिन्हें देख दोनों बदमाश भागने का प्रयास करने लगे। दोनों बदमाश छत से कूदकर भागने का प्रयास किया था।

इसी दौरान एक बदमाश के पैर में छत से कूदने के कारण चोट आ गई, जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया। बदमाश को पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी ने अपना नाम रवि रावत निवासी ग्राम सनारी जिला दतिया बताया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

जम्मू कश्मीर में पदस्थ है मंजू, 3 मई की है शादी

जानकारी के अनुसार मंजू यादव जम्मू कश्मीर के आईटीबीपी में पदस्थ है। मंजू यादव की 3 मई की शादी फिक्स हुई है। इसी के चलते मंजू एक माह की छुट्टी लेकर जम्मू-कश्मीर से अपने गांव आवास थाना दिनारा पहुंची हुई थी। बीती रात हुई घटना में मंजू यादव बदमाशों से भिड़ गई थी जिसके बाद दोनों बदमाशों को उल्टे पांव भागना पड़ा था।
G-W2F7VGPV5M