राज्यमंत्री राठखेड़ा के भाई की ऑडियो वायरल: तेरे बाप को एक बार नहीं 6 बार ट्रैक्टर चला कर मारा है- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
पोहरी के विधायक सुरेश राठखेड़ा और राज्यमंत्री के लिए गले की हड्डी बन रहा है राठखेडा गांव की दलित महिला के बलात्कार का मामला। रेप पीडिता के पति और मंत्री महोदय के बडे भाई रामदयाल वर्मा का ऑडियो वायरल हुआ है। इस आडियो के अनुसार रेप पीडिता के पति को गांव में घुसने नही दिया जा रहा हैं। 

उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया गया है और रेप पीडिता के पति ने पिता को भी राठखेडा फैमिली पर मारने का आरोप रेप पीडिता के पति ने लगाया है। आज मीडिया के सामने राठखेडा गांव में रहने वाले रेप पीडिता के पति ने गंभीर आरोप लगाए है। अब इस मामले में भीम आर्मी आ गई जो इस मामले मे न्याय दिलाने को लेकर आगे की रणनीति बना रही है।

पिछले चार दिनों से वायरल हो रही है आडियो

शिवपुरी के मोबाइलो में एक आडियो वायरल हो रही हैं। यह आडियो राज्य मंत्री राठखेडा के बडे भाई रामदयाल वर्मा और राठखेडा के दलित के बीच की बातचीत को लेकर है। इस आडियो की शिवपुरी समाचार पुष्टि नहीं करता है,लेकिन रेप पीड़िता के पति ने दावा किया है कि यह ओडियो मेरा और मंत्री महोदय के बडे भाई के बीच की है। इस आडियो काण्ड के कारण मंत्री महोदय का पोहरी विधानसभा से टिकट खतरे में आ सकता है।

बलात्कार का मामला दर्ज कराने को लेकर नाराज

इस आडियो में बातचीत की जा रही है कि इससे स्पष्ट हो रहा है कि राठखेडा गांव में हुए एक दलित महिला के बलात्कार मामला पोहरी थाने मे दर्ज हुआ है। इस बलात्कार के मामले में पोहरी थाने ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया था लेकिन मीडिया और मानवाधिकार के इस मामले को संज्ञान में आने के बाद पोहरी पुलिस को आरोपी देशराज धाकड पर बलात्कार का मामला दर्ज करना पडा। उसके बाद यह धमकी भरा फोन रेप पीडिता के पति को लगाया गया है।

इस आडियो मे पहले तो पैसो के लेन देन की बातचीत की जा रही हैं,उसके बाद मंत्री महोदय के भाई कह रहे है,तू हमारा आदमी नहीं होता तो पुलिस मे नही जाता,एफआईआर दर्ज नहीं कराता। रेप पीडिता के पति को जमीन पर कब्जा किया जाने का प्रयास किया गया है उस गांव में नही घुसने नही दिया जा रहा है। पीड़ित को जान का खतरा है इसलिए अब वह गांव में ही नही घुस पा रहा है।

पीड़ित का कहना है कि मेरे पिता को ट्रैक्टर से कुचलकर मारा

पीड़ित आज दोपहर भीम आर्मी के साथ मीडिया के सामने आया और बोला कि मेरे द्वार मंत्री महोदय के रिश्तेदार पर मामला दर्ज कराने के बाद मुझे मेरी जान का खतरा हो गया हैं। पीड़ित ने स्वीकार किया यह बातचीत मेरे और राज्य मंत्री के बडे भाई के बीच की है। यह बातचीत 27 मार्च की है।

मेरे पिता उनके साथ ही रहते थे और उन्होंने उन पर ट्रैक्टर चढा कर मारा है। वही इस बातचीत में मंत्री महोदय के बडे भाई का कहना है कि तेरा पिता टेक्ट्रर में पीछे से घुस गया था इसलिए उसकी मौत हुई है बातचीत के अंत मे यह मंत्री महोदय के पिता ने यह स्वीकार किया है कि हो हमने ही मारा है एक बार नही छ बार ट्रैक्टर चढ़ाया है तुझे क्या करना है कर ले

मेरा पैसा दे दे नहीं तो मामला दर्ज करा दूंगा, मुझे राठखेड़ा कहते है

इस बातचीत में मंत्री महोदय के बडे भाई लगातार पीड़ित को जाति सूचक और अभद्रता कर रहे है लगातार पैसा मांगा जा रहा है नहीं तो FIR कराने की धमकी दी जा रही है,कहा जा रहा है कि अब तेरे पर मामला दर्ज करा दूंगा वही बिना पैसे के जमीन नहीं जोत देने की धमकी दी रही है।

न्याय नहीं मिला तो सड़कों पर उतरेगी भीम आर्मी

इस मामले मे भीम आर्मी के का कहना है कि पीड़ित को डराया धमकाया जा रहा है,उसे उसकी जमीन पर पैर नहीं रखने की धमकी दी है उसके पिता की हत्या की स्वीकरोति इस आडियो में की जा रही है। प्रशासन से हमारी मांग है कि पीड़ित को न्याय मिलना चाहिए उसके पिता की हत्या की पुनः:जांच हो,जाति सूचक गाली और धमकाने के मामले मे मामला दर्ज होना चाहिए नहीं तो भीम आर्मी सडको पर उम्र प्रदर्शन करेगी,इसकी पूरी जवाबदेही प्रशासन की होगी।
G-W2F7VGPV5M