Bairad News- एनपुरा वाले धाकड परिवार मे कलह, जेठ ने बहू को जबरन पिता दिया जहर, अस्पताल में भर्ती

NEWS ROOM
बैराड़।
बैराड़ के एनपुरा गांव में रहने वाले धाकड़ परिवार में पारिवारिक कलह के चलते विवाद हो गया। जहां जेठ ने अपने छोटे भाई की पत्नी की मारपीट कर दी। आरोप है कि जेठ ने उसे जबरन जहर पिला दिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और उसे गंभीर हालत में रात में जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसका इलाज जारी है। यह विवाद बच्चों के झगड़े के कारण हुआ।

जानकारी के अनुसार पीड़िता शारदा पत्नी विजय धाकड़ ने बताया कि उसके बच्चे और जेठ के बच्चों के बीच झगड़ा हो गया और बच्चों के इस झगड़े में बड़े उलझ गए। झगड़े के समय उसका पति खेत पर गया था और उसकी 15 साल की बेटी ही घर पर थी। जब बच्चों का विवाद हुआ तो जेठ नारायण धाकड़ को बुरा लगा, जो गालियां देते हुए वहां आ गया और दोनों के बीच विवाद हो गया। जेठ लगातार उसे गालियां दे रहा था।

लेकिन वह उसे बार.बार गाली देने से रोक रही थी। इसी दौरान अत्याधिक गुस्से में आ गया और उसने घर में रखी फसल के कीड़े मारने की दवा उठाई और उसे जबरन पिलाने की कोशिश करने लगा। बाद में उसने उसे जमीन पर पटक दिया और उसके दोनों हाथ पकडक़र जहरीली दवा की शीशी मुंह में लगा दी।

जिससे दवा उसके पेट में चली गई और वह उल्टियां करने लगी। तुरंत ही उसकी बेटी ने पिता को फोन लगाया। इसके बाद उसके पति घर आए और अस्पताल लेकर गए। जहां से डॉक्टर ने उसे शिवपुरी रैफर कर दिया।
G-W2F7VGPV5M