शहर में नो एंट्री में चोर रास्ते से ट्रको का प्रवेश, ट्रेफिक पुलिस ने 10 भारी वाहन पकड़े - Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी शहर में सुबह 07 बजे से रात 10 बजे तक नो एंट्री है,इसके बाद भी भारी वाहन शहर में प्रवेश कर जाते है। सामान्यतः:शहर के ऐसे प्रमुख रास्तों पर यातायात पुलिस का पहरा रहता है जहां से भारी वाहन शहर में प्रवेश कर सकते है,उसके अतिरिक्त कुछ ऐसे रास्ते भी है जहां से चोरी छुपे भारी वाहन शहर में प्रवेश कर जाते है और जहां यातायात पुलिस का पॉइंट नहीं है।

शहर में प्रवेश के चोर रास्तों से लगातार भारी वाहनों के प्रवेश की लगातार सूचना यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव को मिल रही थी और आज सुबह ऐसे भारी वाहनों को पकड़ने की प्लानिंग बनाई गई और ऐसे पॉइंट पर ट्रैफिक कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी,इन चोर रास्तों से भारी वाहनों ने शहर में प्रवेश किया और पकड़े गए।

यातायात प्रभारी रणवीर सिंह ने बताया कि आज सुबह ऐसे 10 ट्रक कार्रवाई की जद में आए है जो नो एंट्री जॉन में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे,इन सभी ट्रको को पकडकर यातायात थाने भिजवा दिया गया है इन पर सभी ट्रकों पर कार्रवाई की जाएगी,वही नगर पालिका शिवपुरी को पत्र लिखा जा रहा है कि वह ग्वालियर और गुना बाईपास पर हाइट लिमिट पोल जल्द से जल्द लगा दें जिससे रात्रि 10:00 बजे के बाद भी शहर में कोई भारी वाहन प्रवेश ना कर सके,और किसी भी प्रकार की दुर्घटना से बचा जा स
G-W2F7VGPV5M