ZEE TV स्टार भारत के बाद स्टार प्लस पर नजर आएंगे शिवपुरी के आर्यन अरोरा- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
लगातार अभिनय के क्षेत्र में अपने भविष्य को संवारने वाले शहर शिवपुरी के होनहार युवा आर्यन अरोरा ने एक बार फिर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए टेलीविजन के क्षेत्र में एक नए अध्याय की शुरुआत की है। शहर के व्यवसाय, समाजसेवी व आर्य समाज से जुड़े महल कॉलोनी रोड़ निवासी आर्यन अरोरा के पिता धर्मेश अरोरा ने बताया कि आर्यन ने हमेशा से मॉडलिंग और टेलीविजन की दुनिया में रूचि रखी और यही वजह है कि वह लगातार लंबे समय से मुम्बई में अपने भविष्य के लिए संघर्ष भी करता रहा लेकिन अब उसे सफलता मिलती हुई नजर आ रही है।

अब तक आर्यन जहां प्रसिद्ध टेलीजन जी टीव्ही पर धारावाहिक लग जा गले जो कि शाम 6:30 प्रसारित होता है उसमें अभियन कर चुके है तो वहीं स्टार भारत पर भी प्रसारित होने वाले धारावाहिक बहुत प्यार करते है को भी आर्यन ने होस्ट किया है, ऐसे में टेलीविजन में अपने बढ़ते कदमों को आगे बढ़ाते हुए अब आर्यन अपने कैरियर की एक नई शुरूआत टेलीविजन का सबसे बड़ा चैनल स्टार प्लस पर आगामी 9 मार्च से रात्रि 11 बजे शुरू होने वाले धारावाहिक चाशनी में किरदार निर्भय के रूप में अभिनय करते हुए नजर आऐंगें।

शिवपुरी अंचल के लिए यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है कि शहर का होनहार युवा आर्यन अरोरा अपनी सफलता के पायदान पर आगे बढ़ता रहा है और यह सब सभी शहर वासियों के प्रेम व स्नेह का प्रतीक है। आर्यन अरोरा के पिता धर्मेश अरोरा ने सभी शहर वासियों सहित देशवासियों से आग्रह किया है कि आगामी स्टार प्लस चैनल पर 9 मार्च से रात्रि 11 बजे प्रसारित होने वाले धारावाहिक चाशनी को देखना ना भूलें और सोशल मीडिया, यूट्यूब व अन्य माध्यम से आर्यन के अभिनय को देखते हुए उसके कार्यों की हौसला अफजाई भी करें।

युवा जो टेलीविजन और फिल्मी दुनिया में अपना करियर संवारना चाहते है उन्हें भी एक दिशा मिले और वह आर्यन जैसी प्रतिभा से आगे निकलकर इस क्षेत्र में अपने नए भविष्य की नींव को तैयार कर सके। आर्यन की इस सफलता पर समस्त आर्य समाज जनों के अतिरिक्त शहर के गणमान्य नागरिक, समाज बन्धुओं व शुभचिंतकों ने आर्यन के पिता धर्मेश अरोरा को बधाई प्रेषित की है और आर्यन के उज्जवल भविष्य की कामना की है।
G-W2F7VGPV5M