विवाहिता के घर में घुसकर युवक ने किया बलात्कार का प्रयास, मौंके पर पहुंची देवरानी- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से आ रही हैं कि एक महिला ने पुलिस अधीक्षक को एक शिकायती आवेदन सौंपा है। इस आवेदन के अनुसार विवाहिता के पड़ोस के रहने वाले एक युवक ने उसके घर में घुसकर की बलात्कार की कोशिश की, विवाहिता ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसकी मारपीट कर दी। जब विवाहिता चीखने लगी तो देवरानी मौंके पर पहुंच गई।

जानकारी के अनुसार ग्राम बारई थाना बदरवास में निवास कर रही विवाहिता ने बताया कि 16 मार्च को रात्रि 8 बजे की घटना है जब मैं अपने घर पर अकेली सो रही थी तब शराब के नशे में घुत होकर आरोपी शिवसिंह जाटव पुत्र मल्यू जाटव किबाड़ में धक्का देकर जबरन घर में घुस आया तथा मुझे अश्लील गालियां देने लगा और कहने लगा कि आज तो तू घर पर अकेली है और तेरा पति खेत में पानी देने गया है और अगर तूने आवाज की तो तुझे मैं जान से मार दूंगा। तथा मेरे जबरन हाथ पकड़ लिया और मेरे साथ अश्लील हरकतें की। 

मैंने आरोपी शिवसिंह से गलत काम करने से रोका तो उसने मेरे साथ बड़ी बेरहमीपूवर्क लात घूंसों से मारपीट करने लगा तथा मैं चीखी चिल्लाई तो मेरी चीख सुन मेरी देवरानी वहां आ गई जिसके बाद आरोपी कहने लगा कि अगर तूने कही भी रिपोर्ट लिखवाई की कोशिस की तो मैं मेरी मां को मार दूंगा। और तुझपर व तेरे परिवार पर झूठा केस लगवा दूंगा। इतना कह कर वह वहां से चला गया और मेरा मंगलसूत्र व कुछ गहने छीन ले गया।

मेरे परिवारजन द्वारा 100 डायल पर कॉल किया गया लेकिन पुलिस द्वारा कोई मदद नहीं की गई फिर 108 एम्बूलेंस पर फोन किया तब मुझ को घायल अवस्था में बदरवास हॉस्पीट में इलाज करवाने ले गये तब मैं बदरवास हॉस्पीटल में रात भर भर्ती रही तथा मेरी देवरानी थाना बदरवास में रिपोर्ट कराने गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई तथा एन०सी०आर० देकर भगा दिया। मैं बहुत दुखी एवं परेशान हूँ । मेरे शरीर मैं काफी गहरी चोंटे आई हैं तथा बाईं आंख में गंभीर चोटें हैं, जब कुएं पर पानी भरने जाती हूं तब भी शिवसिंह गंदी नजर रखते हुए गंदी गंदी गालियां देता है रास्ता रोककर गंदी नियत से हाथ पकड़ लेता है, रास्ते में पीछा करता है।
G-W2F7VGPV5M