Shivpuri News- 8 साल की बेटी को बाजार से चिकन लाने से रोका, तो पड़ासी ने कर दी मारपीट

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से आ रही हैं कि आज एक पूरा परिवार पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत लेकर पहुंचा,पिता ने बताया मेरी बेटी को पड़ोसियों ने बुलाया और बाजार से चिकन लाने को भेज दिया। मेरी बेटी मात्र 8 साल की हैं, वह अच्छा बुरा नहीं समझती है। मैंने उसका विरोध किया तो पड़ोसियों ने मेरे घर में घुसकर मेरे और मेरी पत्नी के साथ मारपीट कर दी। जब में थाने रिपोर्ट दर्ज कराने गया तो पुलिसवालों ने भी मेरे साथ बेवजह मारपीट कर दी।

जानकारी के अनुसार देशराज पुत्र आनंदिया जाटव निवासी ग्राम बुदोन राजापुर तह.खनियाधाना थाना मायापुर शिवपुरी ने बताया कि मेरी 8 साल की बेटी माधवी को पड़ोस के रहने वाले भगवानसिंह जाटव,कृष्णा तथा शांती ने अपने पास बुलाया और उसको चिकन लेने के लिए बाजार भेज दिया जो कि मेरी बेटी छोटी हैं वह अच्छा बुरा नहीं जानती है तथा वह बाजार चली गई। उसके बाद बाजार से वापस आई तो मैंने उसको समझाया एवं उनसे कहा तो व लोग सभी लोग मेरे घर आये और मेरी एवं मेरी पत्नी दोनों के साथ लात घूसों एवं लाठियों, लोहे की छड़ से मारपीट करने लगे। जब यह सभी लोग हमारे साथ मारपीट कर रहे थे तो हमें बचाने के लिए गावं का कोई भी आदमी नहीं आया। पूरा गांव ने तमाशा देखा।

मैं इनकी शिकायत करने मायापुर थाने में करने पहुंचा तो पुलिसवालों ने भी मेरे साथ मारपीट कर दी। तथा आरोपीगण ने पहले थाने में पहुचकर रूपये दे दिये इसके बाद पुलिस ने मेरी एक भी नहीं सुनी। आरोपीगण अब मुझे जान ने मारने की धमकी दे रहे हैं, एवं मेरे घर आकर गालियां दे रहे हैं। घटना 16 मार्च की है। महोदय मेरा निवेदन हैं कि आप थाने को आदेश कर आरोपीगणों के विरूद्ध उचित कार्रवाई की जाये एवं मेरा मेडिकल कराया जायेएवं मुझको गालंया देकर भगा दिया है। तथा मुझे न्याय दिलवाया जाये।
G-W2F7VGPV5M