Shivpuri News- जेठ जी बाहर रहते हैं, भाभी ने पति से रिलेशन बना लिए और मुझे भगा दिया

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से आ रही हैं जहां आज एक महिला अपनी फरियाद लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंंची। महिला ने बताया कि मेरा पति मुझे बहुत परेशान करता है मेरे पति का अफेयर उसकी भाभी के साथ चल रहा है और मेरा जेठ बहार नौकरी करते है वहा अक्सर बहार ही रहते है। मेरे पति का सास भी साथ देती है। और मेरे देवर ने भी मेरे साथ मारपीट कर मुझे घर से भगा दिया। मैं अपने छोटे से बच्चे को लेकर इधर-उधर भटक रही हूं।

करैरा अनुविभाग की काली पहाड़ी में निवास करने वाली विवाहिता ने बताया कि मेरी शादी 7 वर्ष पहले नरेन्द्र यादव पुत्र स्व.जसवंत यादव निवासी काली पहाड़ी करैरा के साथ हुई थी तथा उसके बाद हमारे यहां एक बेटा पैदा हुआ उसके बाद मेरा पति ने कुछ समय बाद मुझे परेशान करना शुरू कर दिया और मेरा पति नरेन्द्र का अफेयर उसकी ही सगी भाभी के साथ चल रहा है मैंने अपनी आंखों से उन दोनों को गलत अवस्था में देखा हैं।

मेरे पति होटल पर काम करता है, और मेरा जेठ भोपाल नौकरी में है। जो घर पर बहुत कम आते है। मेरा जेठ नपुंसक है इसी बात को छुपाने के लिए वह अपनी पत्नी से कुछ नहीं कहता और मेरी सास भी मेरे पति से कुछ नहीं कहती बल्कि मुझे ही परेशान करती रहती हैं, मुझे घर से भगाना चाहते है में ससुराल वाले, अब मैं अकेली अपने मासूम से बेटे को लेकर कहां जाउं।

मेरा देवर ने भी मेरे साथ मारपीट कर मुझे घर से भगा दिया

पीड़ित महिला ने बताया कि मेरे देवर रोहित ने मेरे हिस्से के मकान में ताला लगा दिया और देवर एवं सास ने मेरे साथ बड़ी बेरहमी के साथ मारपीट की है। और मुझे घर से भगा दिया मेरे पति अमोला विहार होटल पर काम करते है। वे घर पर नहीं आते है। मैं उन्हें बुलाती हुं तो भी घर नहीं आते हैं और अपनी मां एवं भाई की बातों में आते है। और सभी मिलकर मुझे घर से भगाना चाहते है।

मैं अपने बच्चे के साथ इधर उधर भटक रही हुं इस संबंध में संबंधित थाना करैरा पर रिपोर्ट दर्ज कराने गई तो वहां पर मेरी कोई सुनवाई नहीं हुई और धुत्त मार कर भगा दिया है। इसलिए परेशान होकर मैं यह आवेदन आपके समझ प्रस्तुत कर रही हुं। कि मेरे देवर, सास व पति के विरुद्ध शीघ्र दंडनीय कार्यवाही कर मुझे न्याय दिलाने की कृपा करें।
G-W2F7VGPV5M