स्टूडेंट आया ट्रक के आगे के पहिए कि नीचे,पीछे के पहिए चढने से पूर्व ही लोगो ने खीच लिया:पैर फ्रेक्चर

Bhopal Samachar
कोलारस। शिवपुरी जिले में आवारा मवेशियों के चलते कई सड़क हादसे हो चुके हैं। आज फिर कोलारस कस्बे एक 15 साल के छात्र की जान 2 आवारा सांड़ की लड़ाई के चलते आफत में पड़ गई। छात्र दो सांडों से बचने के फेर में ट्रक की चपेट में आ गया। इस हादसे में नाबालिग का पैर फ्रेक्चर हुआ है। गनीमत रही कि मौके पर मौजूद लोगों ने छात्र को खींच लिया नहीं तो ओर भी बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। कोलारस थाना पुलिस ने ट्रक सहित चालक को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार टीला गांव का रहने वाला 15 साल का रंजीत पाल पुत्र राकेश पाल, कोलारस का सर्वे के जगतपुर क्षेत्र में रहकर कक्षा 9 की पढ़ाई कर रहा था। आज सुबह रंजीत पाल अपने चाचा भूरा के साथ होली का त्योहार अपने गांव में मनाने के बाद कोलारस पहुंचा था। रंजीत के चाचा उसे कोलारस कस्बे के बस स्टैंड पर छोड़कर चले गए थे। इसी दौरान दो आवारा सांड सड़क पर एक दूसरे से लड़ रहे थे।

दोनों सांड लड़ते हुए छात्र के पास जा पहुंचे तभी छात्र ने अपने बचाव के लिए भागना मुनासिब समझा, इसी दौरान शिवपुरी से गुना की ओर एक ट्रक धीमी गति से जा रहा था। तभी छात्र ट्रक के पहिए की चपेट में आ गया। ट्रक का अगला पहिया छात्र के पैर पर चढ़ गया।

मौके पर मौजूद लोगों ने छात्र को ट्रक का पिछला पहिया चढ़ने से पहले खींच लिया और तत्काल छात्र को कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से छात्र को शिवपुरी के जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। छात्र का एक पैर फ्रेक्चर हुआ है। मौजूद लोगों ने ट्रक क्रमांक MP07HB9489 को पकड़कर कोलारस पुलिस के हवाले कर दिया है।
G-W2F7VGPV5M