Shivpuri News- तलाक तलाक तलाक कहकर मेरा पति मामू की लडकी से शादी करने चला गया:SSP से शिकायत

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से आ रही हैं जहां आज एक विवाहिता ने अपने ससुरालियों से परेशान होकर पुलिस अधीक्षक के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंची। अपने पति व ससुरालियों से पीड़ित महिला ने बताया कि मेरी तीनों ननंदों ने मुझे घर से भगा दिया, जिसके बाद मेरा पति मेरे घर आता है और तीन बार तलाक, तलाक कहकर अपनी मामा की लड़की से शादी करने की कहकर चला गया, कहा कि तू जो कर सकती है वो कर लेना मैं दूसरी शादी कर रहा हूं।

जानकारी के अनुसार करैरा की रहने वाली शबनम बानो की शादी ताज मोहम्मद निवासी नया मोहल्ला फनीश शाह का मदरसा जिला छतरपुर के साथ 11 जुलाई 2016 को मुस्लिम रीति रिवाजों के साथ संपन्न हुई, शादी के बाद शबनम को एक बेटी हुई जिसके कुछ दिनों बाद ही ससुराल वाले विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। मैंने इसकी रिपोर्ट पहले भी की थी। लेकिन ताज ने अपनी गलती को स्वीकार करते हुए राजीनामा कर लिया था। इसके बाद ताज ने मुझसे 5 लाख रुपये की मांग करके मुझे परेशान करने लगा

7 दिसंबर 2020 को मेरे साथ मारपीट करके घर से निकाल दिया तभी से मैं और मेरी बच्ची अपने माता पिता के साथ करैरा में निवास कर रहे है। जिसके बाद मेरे पति ने तीन बार तलाक तलाक कहकर कहने लगा कि मैं शरीफ खां की पुत्री से निकाह करने वाला हूं। शरीफ मेरे पति का मामा है। शबनम ने बताया कि वह मुझसे कहने लगा कि तुझे जो करना है कर लेना, उनके बाद मुझे फोन करने कहने लगा कि मैं शादी कर रहा हूं। जिसके बाद मैंने तुरंत ही पुलिस को यह पूरी बात बताई और पुलिस उस स्थान पर पुलिस गई जहां वो शादी कर रहा था, पुलिस को देखकर वहां से वह भाग गया और शादी नहीं हो सकी।

मेरी तीनों ननंद करती हैं देह व्यापार
शबनम ने बताया कि मेरी तीनों ननंद अपने आशिको को बुलाकर उनके साथ मजे करती रहती है दो ननद की शादी हो गई है, लेकिन वह इस मजे के लिए अपने पति को छोड़कर वहां से भाग आई और अपने मायके में रह रही हैं मैंने कई बार उनसे मना किया की ये गलत है मत करों गंदे काम,लेकिन वह नहीं मानी और मैंने उसके बीएफ और उनकी खातिरदारी करने से इंकार किया तो मेरे साथ भी मारपीट करती थी।
G-W2F7VGPV5M