शिवपुरी में शिव-ज्योति के स्वागत में, हरिओम रघुवंशी ने जीत ली महफिल- वेलकम के लिए चीते उतारे- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी में पर्यटन का बढावा देने के लिए शिवपुरी के माधव नेशनल पार्क में आज मप्र के सीएम शिवराज और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 2 टाइगर रिलीज किए है। इस कार्यक्रम के बाद दो बत्ती चौराहे से पोलो ग्राउंड तक शिव-ज्योति का रोड शो था,आज शहर को भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने बैनर पोस्टरों से पाट दिया था।

जहां से सीएम शिवराज सिंह,केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा,शिवपुरी विधायक और प्रदेश की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया,शिवपुरी के प्रभारी मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया सहित तमाम मंत्रियों सहित शिवपुरी के विधायक का काफिला निकला था वहां स्थानीय भाजपा नेताओं ने स्वागत किया था। इस रोड शो में सीएम शिवराज और सिंधिया सहित बड़े नेता खुल्ला गाड़ियों में थे।

इसी स्वागत के क्रम में लगभग एक सैकड़ा मंच बनाए गए थे सबसे अधिक मंच कोर्ट रोड पर थे,लेकिन अपने स्पेशल अंदाज में स्वागत करने वाले जिला भाजपा महामंत्री हरिओम रघुवंशी ने इस स्वागत की महफिल लूट ली। हरिओम रघुवंशी ने लगभग 100 फुट लंबा मंच सडक की दोनो ओर बनाया था। एक और चीते स्वागत के लिए खडे थे वही दूसरी ओर शिवराज सिंह और ज्योरादित्य सिंधिया के मुखोटे लगाए तमाम लोग खडे थे।
G-W2F7VGPV5M