गीता पब्लिक स्कूल ओपन करने जा रहा है शिशुकुंज सीनियर, पढ़िए क्या सुविधा है- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी के प्रतिष्ठित गीता पब्लिक स्कूल, जिसका जूनियर ब्रांच शिशुकुंज के नाम से चलाया जाता है उसकी दूसरी ब्रांच शांति नगर, फिजिकल रोड पर खुलने जा रही है। स्कूल मैनेजमेंट ने यह डिसीजन लिया है कि जो बच्चे दूर से आते हैं उनको समय व दूरी से होने वाली परेशानी से बचाने के लिए शहर में तीन जगह पर शिशुकुंज स्थापित किए जाएंगे। जिनमें से एक साइट फिजिकल रोड पर फाइनल हो गई है।

जिसकी ओपनिंग इसी महीने(मार्च) की 15 तारीख तक हो जाएगी और एक अप्रैल से क्लासेस लगनी शुरू हो जाएंगी। शिशुकुंज एक रजिस्टर्ड ब्रांड नेम है। यह एक प्रीमियम स्टैंडर्ड का प्ले स्कूल है, जो अपनी आधुनिक इंस्टीट्यूशन इन्फ्रास्ट्रक्चर, प्यारा और देखभाल करने वाला वातावरण, अच्छी तरह हवादार, उज्ज्वल, प्रबंधित, डिजिटल कक्षाएं, सिखाने के लिए मैग्नेटिक बोर्ड्स, सीसीटीवी सुविधाएं,सह पाठ्यचर्या( Co curricular activities) संबंधी गतिविधियां, बच्चों के लिए प्लेस्टेशन, खेलने के लिए बड़ा ग्राउंड, आर्ट एजुकेशन, हेल्थ, फिजिकल एजुकेशन, सपोर्ट इंटीग्रेटेड एक्टिविटीज, 200 से अधिक ब्रेन एक्टिविटीज, लेटेस्ट टीचिंग ऐड्स, बाल केंद्रित शैक्षणिक प्रक्रियाएं, सांस्कृतिक गतिविधियां, उपयुक्त सुविधाओं की व्यवस्था, सीखने और सिखाने की लगातार निगरानी, एक स्पष्ट और निष्पक्ष अनुशासनात्मक नीति के लिए जाना जाता है।

छात्रों में कोई अंतर नहीं किया जाता है।स्कूल में शिष्ट और प्रेरक स्टाफ हैं, जिनका छात्रों के दृष्टिकोण और व्यक्तित्व पर एक मजबूत सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। स्कूल नैतिक मूल्यों के आधार पर नैतिक शिक्षा भी प्रदान करता है।
G-W2F7VGPV5M