Shivpuri News- कैट के शिवपुरी में गंगाधर गोयल बने जिलाध्यक्ष, सिद्धार्थ लडढा प्रदेश संयुक्त सचिव बने

NEWS ROOM
शिवपुरी।
कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) म.प्र. अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन ने शिवपुरी जिले में कैट के जिला अध्यक्ष के रूप में गंगाधर गोयल को नियुक्त किया है एवं सिद्धार्थ लडढा को म.प्र.टीम में प्रदेश संयुक्त सचिव बनाया गया है साथ ही शिवपुरी के ही सौरभ सांखला को शिवपुरी जिला कैट टीम का महामंत्री नियुक्त किया है।

कैट मध्यप्रदेश उपाध्यक्ष पवन जैन ने बताया कि कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.सी.भरतिया, राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खंडेलवाल से मार्गदर्शन प्राप्त कर शिवपुरी जिले में कैट की नवीन टीम का गठन किया गया है। कैट की नवीन टीम 19 मार्च को ग्वालियर में कैट के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खंडेलवाल से सौजन्य भेंट कर शिवपुरी जिले में कार्यकारिणी के गठन के संबंध में मार्गदर्शन प्राप्त करेगी।

उल्लेखनीय है कि देश के आठ करोड़ से भी अधिक व्यापारियों की संस्था कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) निरंतर प्रदेश भर के व्यापारियों के हित में गतिविधियों का संचालन कर रही है और शीघ्र ही जिले में कार्यकारिणी गठित कर व्यापारिक सम्मेलन आयोजित करेगी। प्रदेश उपाध्यक्ष के साथ-साथ अशोकनगर गुना शिवपुरी एवं श्योपुर के प्रभारी भी हैं

अभी हाल में श्योपुर जिले में स्थानीय कलेक्टर-एसपी, जिला पंचायत सीईओ के अतिथि में करीब 300 व्यापारियों को कैट का सम्मेलन श्रीमती संगीता जैन एवं शिल्पी जैन वेयरहाउस परिसर में हुआ था जिसमें कैट की विचारधारा एवं कार्यप्रणाली को विस्तार पूर्वक समझाया गया था। 19 मार्च को जीवाजी क्लब पर होगी कैट की प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक प्रदेश उपाध्यक्ष पवन जैन ने बताया कि ग्वालियर चम्बल संभाग के प्रदेश पदाधिकारी गणों की बैठक 19 मार्च को 12.00 बजे जीवाजी क्लब ग्वालियर पर आयोजित की गई है

जिसमें प्रदेश सचिव अमित सोगानी गुना, संभागीय अध्यक्ष राजेेश अग्रवाल गुना, स्टेट एडवाइजरी बोर्ड सदस्य भारत भूषण अग्रवाल अशोकनगर, कैट के नवनियुक्त पदाधिकारीगण सिद्धार्थ लडढा, गंगाधर गोयल, सौरभ सांखला भी बैठक में सम्मिलित होंगे और इस अंचल में व्यापारिक गतिविधियों के लिये मार्गदर्शन प्राप्त करेंगे।
G-W2F7VGPV5M