Shivpuri News- हाथ में एक तख्ती लेकर स्वच्छता का संदेश लेकर अकेला ही निकल पड़ा इंजीनियर अभिषेक, पढ़िए क्या कहा

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी शहर के माधव चौक चौराहे पर आज एक अकेला युवक स्वच्छता का संदेश देते हुए नजर आया। युवक ने अपने हाथ में एक पोस्टर लिए हुए था जिस पर लिखा था कि हमारा शिवपुरी,हमारी जिम्मेदारी। युवक का कहना था कि हम जिस प्रकार से अपना घर स्वच्छ रखते है उसी प्रकार शिवपुरी शहर भी हमारा है इसको स्वच्छ रखने की जिम्मेदारी भी हमारी है।

स्वच्छता का संदेश दे रहे युवक अभिषेक प्रेम दुबे है,अभिषेक प्रेम दुबे शिवपुरी के मूल निवासी है पेशे से इंजीनियर है और इंदौर में जर्मनी की एक कंपनी में जॉब करते है। अभिषेक का कहना था कि शिवपुरी को स्वच्छ बनाया जाये मेरे प्रयास है कि एक आदमी यहां खड़ा है तो यहां ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन जो भी इस पोस्टर को पढ़ रहें हैं लोगों के मन में यह खयाल आयेगा कि शिवपुरी मेरा घर है अगर सभी मिलकर प्रयास करेंगे तो हम शिवपुरी को स्वच्छ बना सकेगें।

मेरा मानना है कि शिवपुरी में दो प्रकार के लोग है कि जिनकी सोच यह है कि शिवपुरी का कुछ नहीं हो सकता शिवपुरी वैसा का वैसा ही रहेगा और वह बस शिकायत करते रहते है दूसरे वह लोग है कि जो प्रयास करना चाहतें है कि चलो कुछ बदलाव किया जाए में भी बदलाव की सोच को लेकर आज चौराहे पर खड़ा हूं। मेरा शिवपुरी के निवासियों से निवेदन है कि अपने शहर को अपना घर समझ कर उसे स्वच्छ रखे।
G-W2F7VGPV5M