Shivpuri News- राजेश्वरी रोड स्टूडेंट के साथ छेड़छाड़, छात्रा ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र की सीमा में आने वाली राजेश्वरी रोड़ से आ रही हैं जहां दो युवकों ने कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी करने वाली छात्राएं कोचिंग आती थी कोचिंग जाते समय दो युवक रोज उनका पीछा करते थे, युवकों ने एक छात्रा से साथ उस समय छेडछाड कर दी जब वह कोचिंग से बहार निकली।वहां मौजूद लोगों ने यह घटना देखते हुए लडके को भागने नहीं दिया। और छात्रा ने पुलिस को फोन कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने युवकों को पकड़कर थाने ले आई जहां छात्रा ने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

जानकारी के अनुसार आरोपी प्रमोद रावत निवासी सतनवाड़ा शहर के राजेश्वरी रोड पर कोचिंग जाने वाली लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते हुए पकड़े गये हैं। छात्रा ने पुलिस को बताया कि दो युवक कुछ दिनों से मेरा पीछा कर रहे थे। मैं कोचिंग जाती तो वहां आ जाते थे, जिसके कारण मुझे अजीब ही लग रहा था। वह मुझे परेशान करते थे। जिसके बाद में कोचिंग आई तो कोचिंग के बाहर दो युवक खड़े हुए थे जिसमें से प्रमोद नाम के युवक ने मेरे साथ छेड़छाड़ कर दी, छेड़छाड़ करते वक्त आसपास के लोगों ने यह माजरा देखा।

जिसके बाद मैंने पुलिस को फोन किया,सूचना पर कोतवाली पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी प्रमोद रावत व उसका अन्य साथी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली।

कोतवाली अमित भदौरिया ने बताया कि प्रमोद रावत निवासी सतनवाड़ा शहर की राजेश्वरी रोड़ पर स्थित कोचिंग में पढ़ने के लिए आने वाली छात्रा को लगभग 3 से 4 दिन से लगातार परेशान कर रहा था। छात्रा के परिजनों ने इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई थी। बीते शाम छात्रा और उसके परिजनों की निशानदेही पर आरोपी प्रमोद रावत और उसके एक सहयोगी को राजेश्वरी रोड से गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी प्रमोद रावत के खिलाफ छेड़खानी की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M