Shivpuri News- 6 साल की मासूम के साथ छेड़छाड़, पिता पहुंच गया वरना आरोपी की हवस का शिकार बन जाती मासूम

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के बडौदी से आ रही है जहां एक युवक ने 6 साल की मासूम के साथ बालात्कार करने की कोशिश की, लेकिन गनीमत रही कि मासूम का पिता वहां बेटी को तलाशते हुए वहां पहुच गया। और अपनी बेटी को हवस के पुजारी के बचा लिया। जिसके बाद पिता और बेटी कोतवाली पहुंचे तथा आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके चलते पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, छेड़छाड़ और हरिजन एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार बडौदी गांव की रहने वाली 6 साल की मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी। मासूम के पिता ने बताया कि मैं शौचालय गया था। जब लौटकर आया तो देखा कि बच्ची बाहर नहीं थी। जिसके कारण में घबरा गया और बच्ची को तलाशने बाहर चला गया। जिसके चलते में अपनी बेटी को खोजते खोजते नाले के पास जा पहुंचा। जहां मैंने देखा तो आरोपी बबलू मेरी बेटी के कपड़े उतारकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाने की तैयारी में था। जिस पर से में चिल्लाया तो बबलू बेटी को छोड़कर वहां से भाग गया।

मासूम ने बताया कि बबलू 20 रुपये लेकर मेरे पास आया था और मुझसे कहने लगा कि तुझे टॉफी खिलाउंगा। और मुझे गलत जगह टच करने लगा। मैंने कहा था अंकल आप ये सब क्या कर रहे हो। मेरे कपड़े क्यों उतार रहे हो। मैं अपने पिता को बता दूंगी, तो बबलू ने मुझे धमकी दी कि में तुझे जान से मार दूंगा और तूने किसी से भी कुछ कहा।

जिसके उपरांत मासूम के पिता वहां पहुंचा जिसे देख आरोपी वहां से भाग गये। जिसके बाद दोनों पिता बेटी कोतवाली पहुंचे और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके चलते पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, छेड़छाड़ और हरिजन एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M