Shivpuri News- जिस गौशाला को विधायक जी ने गोद लिया उसी में साले साहब करवा रहे है अवैध उत्खनन: सोशल पर ट्रोल

Bhopal Samachar
कोलारस। खबर जिले के कोलारस क्षेत्र से मिल रही है कि जिले की माइनिंग विभाग की टीम ने एक मुरम से भरा डंपर पकड़ा है। यह मुरम से भरा डफर जिले की माइनिंग की टीम ने जब्त किया है। इस डंपर को पकड़ने को जाने की कार्रवाई का वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा हैं और सोशल पर इस वीडियो के पोस्ट पर लिखा जा रहा है कि यह अवैध उत्खनन कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी के रिश्तेदारों के द्वारा किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार कोलारस विधानसभा में गोरा टीला रोड पर स्थित ग्राम पंचायत धर्मपुरा में स्थित गौशाला जिसे कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने गोद लिया था। इसी गौशाला के पीछे से लाल मुरम का अवैध उत्खनन कर परिवहन किया जा रहा है, और यह अवैध उत्खनन पिछले कई समय से किया जा रहा हैं।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की देर रात प्रशासन की टीम ने इस डंपर को पकड लिया और ड्राइवर से पूछताछ की तो डंपर के ड्राइवर ने बताया कि यह डंफर गोलू रघुवंशी का है। इस डंपर का नंबर एमपी 07 एचबी 7220 है। यह डंफर रोहन रघुवंंशी पुत्र राजकुमार रघुवंशी निवास चौकसे की फैक्ट्री के पास फतेहपुर के नाम पर दर्ज है। यह डंफर विधायक रघुवंशी के साले साहब राजू का बताया जा रहा है और गोलू इन्ही साले साहब का पुत्र है।

यह मुरम किसी पेट्रोल पंप की फिलिंग के लिए ले जाई जा रही है। इस वीडियो को कोलारस की राजनीति में रुचि रखने वाले लोग अपने अपने हिसाब से पोस्ट कर रहे है। इस मामले में विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी की प्रतिक्रिया जानने फोन लगाया तो उनका मोबाइल स्विच आफ मिला। इस खबर पर विधायक महोदय की प्रतिक्रिया जैसे ही मिलेगी उसे तत्काल प्रकाशित कर दिया जाऐगा ।
G-W2F7VGPV5M