Shivpuri News- पति को छोड़कर अपने प्रेमी से शादी करने चली गई विवाहिता, परेशान पति SP के पास

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के एसपी आफिस से आ रही है जहां आज पुलिस अधीक्षक के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंचा पत्नी से पीड़ित पति ने बताया कि मेरी पत्नी मुझे व मेरे बच्चे को छोड़कर अपने मायके चली गई। अब वापस नहीं आ रही अब कहती है कि मैं तो अपने प्रेमी से ही शादी करूंगी। तेरे साथ नहीं रहना चाहती, तू अपने बच्चे को संभाल और मुझे परेशान करना बंद कर।

जानकारी के अनुसार रोहित लोधी पुत्र दुर्ग सिंह महते निवासी हायर सेकेण्डी के पास भौती जिला शिवपुरी ने बताया कि मेरा विवाह लॉकडाउन में शिवकुमारी लोधी पुत्री मुलायम लोधी निवासी ग्राम पडोरा थाना मायापुर शिवपुरी के साथ हिन्दू रीति रिवाज से हुई थी। यह शादी बिना दान दहेज के हुई थी। जिसके बाद हमें एक बेटा हुआ शादी के बाद से ही मेरी पत्नी मेरे व मेरे परिवार के साथ पत्नि का व्यवहार सही नही है। बात बात पर लड़ाई झगड़ा करती रहती थी। घर गृहस्थी का भी कोई काम नहीं करती थी,तथा अपने मायके वालों के बहकावे में करती थी।

बेटे को रोता हुआ अकेला छोड़कर चली गई पत्नी

25 फरवरी 2023 को मेरी पत्नी शिवकुमारी अपने बेटे कान्हा को छोड़कर बिना बताये कहीं चली गई थी तथा मैं मजदूरी करने गया था जब शाम को वापिस आया, तो पता किया कि मेरी पत्नी कहां चली गई तथा बेटा कान्हा को छोड़ गई और घर में रखे सोने चांदी के गहने तथा 30 हजार रुपये नकदी ले गई। तथा मैंने सभी जगह ढूंढा, तो पता चला कि वह अपने मायके में है, उसके बाद मैंने पुलिस थाना भांती में गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई, तथा शंका के आधार पर मैंने अपनी रिपोर्ट में उसके पिता दुर्गसिंह लोधी निवासी बैदोरा का नाम लिखवा दिया था।

उसके बाद पुलिस ने शिवकुमारी का पता लगाया तो पता चला कि वह अपने मौसा लालाराम लोधी निवासी ग्राम छायरो थाना रन्नौद में है जब मैंने अपनी पत्नी को लिवाने वहाँ पहुंचा तो लालाराम लोधी व मुलायम लोधी ने शिवकुमारी को भेजने से मना कर दिया है तथा मुझे शंका है वह शिवकुमारी का विवाह अन्य दूसरी जगह करवाना चाहते हैं, और मेरी पत्नी भी तैयार है, मेरी पत्नी का प्रेम प्रसंग भी कहीं चल रहा हैं, इसके चलते वह भी शादी करने को तैयार है। शिवकुमारी के पिता पैसों के लालची है वह पैसों के लिए कुछ भी कर सकते है।

मेरा ससुर कहता है कि तू मेरी बेटी के नाम जमीन—जायदात करवा दे

मेरा ससुरा कल दोपहर 1 बजे फोन आया और मुझे फोन पर धमकी देने लगा, कि शिवकुमारी के नाम पर 3-4 बीघा जमीन नाम कराओ या तीन लाख उसके नाम पर कराओ, तभी हम शिवकुमारी को भेजेगें अन्यथा नहीं अगर तुमने कोई कार्यवाही की तो तुम्हें झूठे दहेज प्रथा व अन्य कैसों में फंसा देगे।
G-W2F7VGPV5M