Shivpuri News- 50 साल बाद पूर्व विधायक खटीक कहने लगी की यह मकान मेरा है, इसे खाली करो: गुंडे भेज देती है

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के कलेक्ट्रेट से आ रही हैं जहां आज एक पूरा परिवार कलेक्टर के पास अपनी समस्या लेकर पहुंचा। कि साहब हम 50 साल से अपने मकान में रह रहे है, लेकिन अब हमारी पूर्व विधायक हमसे कह रही हैं कि ये मकान खाली करो, यह मकान मेरा है। मकान खाली नहीं किया तो तुम्हारे पति घर वापस नहीं आ पायेगा।

जानकारी के अनुसार रीना वाल्मीकि निवासी बी.आर.सी.सी. भवन के पास करैरा शिवपुरी ने बताया कि हम 60 सालों से करैरा में रह रहे है, लेकिन अब वहां कि पूर्व विधायक शकुंतला खटीक हमें अब परेशान कर रही है, हमसे कहती है कि तुम ये मकान खाली करो, यह मेरा मकान है। अगर खाली नहीं किया तो मेरे पास और भी कई तरीके हैं।

महिलाओं ने बताया कि हमारी चार फैमिली है, कम से कम 20 लोगों का परिवार है, हमारी कई जगह पर शिकायत भी की है, जब कि हमारे पास सभी प्रूफ है लाइट का बिल,नल की लाइट का बिल,हाउस टैक्स, मकान नंबर भी है, यह मकान हमारे दादा को मार्केटिंग सोसायटी की तरफ से मिला था। लेकिन अब यह कांग्रेस की पूर्व विधायक शकुंतला हमारे खिलाफ झूठा वारंट निकलवा देती है, और हमारे घर पर गुंडे, बदमाश तथा पुलिस वाले भिजवा देती है। वह हमारे साथ छेड़छाड़ भी करवा देती है बदमाशों को भेजकर, जब हमारे पति घर पर नहीं रहते तब वह हमसे कहती है। कि तुम्हारा पति आज घर वापस नहीं आ पायेगा।

परिवार की बहू ने बताया कि हमारे पति आर.सी.सी डालने जाते है, तो उसके आदमियों को हमारे घर में घुसा देती है, और हमारे साथ छेड़छाड़ करती है, हमारी जबान बेटियां है उनके साथ की बदतमीजी करते है। सकुंतला कहती है, कि मकान खाली करो वरना तुम्हारे पतियों को जेल में भिजवा दूंगी।
G-W2F7VGPV5M