Shivpuri News- आशिक के साथ फरार नाबालिग प्रेग्नेंट होकर लोटी: अब वन स्टॉप सेंटर में

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी जिले के करैरा थाना की सीमा में आने वाले बरसौडी गांव में निवास करने वाली 17 वर्षीय नाबालिग 11 फरवरी की रात अपने आशिक के साथ फरार हो गई थी। बालिका को परिजनों ने करैरा थाने मे आकर बालिका के घर से गायब होने की सूचना दी। पुलिस ने 4 रोज पूर्व बालिका को बरामद कर सीडब्ल्यूसी के समझ प्रस्तुत किया,जहां सीडब्ल्यूसी ने बालिका का वन स्टॉप सेंटर भेजने के आदेश दिए,अब इस मामले में खबर मिल रही है कि घर से भागी नाबालिग प्रेग्नेंट होकर वापस लौटी है।

बताया जा रहा है कि 11 फरवरी को करैरा थाना की सीमा में आने वाले गांव बरसौडी में निवास करने वाली 17 वर्षीय किशोरी के गायब होने की सूचना किशोरी के पिता और भाई ने आकर दी। पुलिस ने इस मामले में अपहरण का मामला दर्ज कर गायब किशोरी की तलाश शुरू कर दी।

बताया जा रहा हैं कि करैरा थाना पुलिस ने किशोरी को उसके आशिक के अजय जाटव निवासी भितरवार के साथ बरामद कर लिया था-नाबालिग ने पुलिस को बताया कि अजय उसे शादी का झांसी देकर घर से भगा ले गया था और उसके साथ बलात्कार किया है। अजय का बरसौडी गांव में रिश्तेदारी थी इस कारण वह गांव में आता जाता रहता था।

पुलिस ने किशोरी को बरामद कर सीडब्ल्यूसी के समझ प्रस्तुत किया और उसके बयान दर्ज किए,लेकिन किशोरी को उसने परिजन उसे घर ले जाने के लिए तैयार नही हुए। इस कारण सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष डॉ सुषमा पांडे ने नाबालिग को वन स्टॉप सेंटर भेजने के आदेश कर दिए। अब जानकारी मिल रही है कि वन स्टॉप सेंटर में नाबालिग की मेडिकल जांच कराई गई तो उसके 3 माह की प्रेग्नेंट होने की पुष्टि हुई है।
G-W2F7VGPV5M