Shivpuri News- करैरा के सिल्लारपुर गांव से लापता 14 साल की रमा के खेत में मिली चप्पल ओर कपडे,लाश कुएं में

Bhopal Samachar
करैरा। खबर जिले के करैरा थाना सीमा मे आने वाले गांव सिल्लापुर से आ रही है कि सिल्लारपुर गांव में निवास करने वाली 14 वर्षीय नाबालिग की लाश कुंए में मिली है। नाबालिग आज सुबह से अपने घर से गायब थी। परिजन अपने स्तर से नाबालिग की तलाश कर रही थी। बताया जा रहा हैं कि नाबालिग मानसिक रूप से बीमार थी। फिलहाल पुलिस ने लाश को कुंए से निकलकर पीएम के लिए भेज दी है।

जानकारी के अनुसार सिल्लारपुर में रहने वाली रमा लोधी आज सुबह 9 बजे से अपने घर से निकली थी वह फिर दोपहर तक लौट कर नही आई। जब दोपहर तक रमा लोधी लौट कर नही आई इसके बाद परिजनों ने रमा लोधी की तलाश शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि रामा लोधी के भाई सीताराम लोधी को रमा की चप्पल ओर कपडे खेत में मिले,लेकिन रमा का सुराग नही लगा। जिस जगह रमा के कपडे मिले थे उस खेत के पास एक कुआं भी था। ग्रामीणों ने अनुमान लगाया कि दिन के समय सभी लोग गांव में और खेतो मे रहते है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मोटर पंप की सहायता से कुएं का पानी खाली करा गया। पानी खाली हुआ तो रमा का शव कुंए की तलहटी में दिखाई देने लगा। ग्रामीणों ने खटिया और रस्सी की मदद से रमा का शव निकाला गया। रमा मानसिक रूप से बीमार थी। ग्रामीण अनुमान लगा रहे है कि रमा कुंए पर नहाने गई होगी और वह असंतुलित होकर उसमें गिर गई होगी। इस मामले में करैरा पुलिस ने लाश को पीएम के लिए भेजते हुए मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M