सहारा के खाताधारक शिवराज से पूछेंगे की टाइगर अभी जिंदा है क्या, 250 करोड़ फसे है- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
सिटी कोतवाली शिवपुरी में सहारा इंडिया प्रमुख सुब्रत रॉय सहित 6 लोगो पर धोखाधड़ी का मामला कोतवाली पुलिस ने 25 सिंतबर 2022 में दर्ज किया था। यह मामला शिवपुरी के 184 पीड़ितों की शिकायत के बाद दर्ज हुआ था। पीड़ित लोगो ने शिकायत दर्ज कराई है कि सहारा कंपनी ने उनके पैसे कम समय में दुगना करने के नाम पर जमा कराए थे, बाद में समय सीमा पूरी होने के बाद भी उनका पैसा उनको वापस नही कराया गया।

एक आंकड़े के अनुसार शिवपुरी के सात हजार से अधिक खाताधारकों के लगभग 250 करोड़ रुपए अटके है। अभी तक शिवपुरी पुलिस ने इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार नही किया है। इस कारण शिवपुरी के निवेशकों के मन में आक्रोश है।

शिवपुरी के सहरा के खाताधारकों ने शिवपुरी एसपी को कई बार आवेदन देने के बावजूद शिवपुरी एसपी सहारा इंडिया से सताए शिवपुरी जिले के 7500 हजार से ज्यादा निवेशकों को उनकी राशि दिलाने में असफल दिखे हैं। वही शिवपुरी पुलिस भी आप सहारा इंडिया मामले में कोई दिलचस्पी नहीं ले रही है ।

इसको देखते हुए शिवपुरी निवासी और संयुक्त ऑल इंडिया जन आंदोलन संघर्ष न्याय मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव नीरज शर्मा के नेतृत्व में भोपाल में कल विधानसभा का घेराव होने वाला है। जिसको लेकर शिवपुरी जिले से नीरज कुमार शर्मा के सभी साथी समेत पूरे मध्यप्रदेश से सहारा पीड़ित निवेशक भोपाल पहुंच चुके हैं जहां पर कल यह प्रदर्शन पहले नीलम पार्क मैदान में होने वाला था जो अब प्रशासन से अनुमति मिलने के बाद भोपाल के भारत टॉकीज चौराहे पर होने वाला है।

आपको बता दें कि संयुक्त ऑल इंडिया जन आंदोलन संघर्ष न्याय मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभय देव शुकुल राष्ट्रीय महासचिव नीरज शर्मा प्रदेश प्रभारी घनश्याम शर्मा प्रदेश अध्यक्ष सतीश चतुर्वेदी समेत वीरेंद्र सिंह सोलंकी के नेतृत्व में यह प्रदर्शन होने जा रहा है जिसमें शिवपुरी जिले के सहारा पीड़ित भी शामिल रहेंगे एवं सत्ता में बैठे शिवराज सिंह चौहान से पूछेंगे की टाइगर क्या अभी जिंदा है।

सहारा खाता धारक ने महाराज के स्वागत के साथ विरोध

इससे पूर्व 18 मई 2022 को ग्वालियर राज परिवार के महाराजा सिंधिया का शिवपुरी दौरा हुआ था। सिंधिया का यह दौरा ऐतिहासिक दौरा था। सहारा से पीडित लोगो ने सिंधिया के स्वागत में एक विरोध जताती हुई एक पोस्ट को वायरल की थी, पोस्ट में मंत्री सिंधिया का फोटो लगा था और लिखा है कि सहारा इंडिया कंपनी से पीड़ित समस्त कार्यकर्ता एवं जमाकर्ता श्रीमंत महाराज साहब ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के नगर आगमन पर स्वागत वंदन अभिनन्दन करते है। निवेदन सहारा इंडिया कंपनी से पीड़ित समस्त कार्यकर्ता एवं जमाकर्ता।

ऐसी फोटो वाली पोस्ट जब सहारा पीड़ितों ने शिवपुरी की सोशल मीडिया पर वायरल करना शुरू किया था इस पोस्ट ने आमजन का ध्यान अपनी ओर भी खिचा था अब यह पोस्ट चर्चा का विषय बन चुकी है।
G-W2F7VGPV5M