narwar News- पुरानी रंजिश के विवाद में बीच बचाव आई धक्का मार दिया, मौके पर मौत, कमरे को लेकर हुआ था विवाद

Bhopal Samachar
नरवर। जिले के मगरोनी कस्बे में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में विवाद हो गया इस विवाद में एक महिला की जान चली गई वही 6 से ज्यादा लोग घायल हुए है। झगड़े का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। मगरौनी चौकी पुलिस ने बलवा सहित हत्या मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

जानकारी के अनुसार मगरोनी कस्बे सराय मोहल्ला के रहने वाले शफीक मोहम्मद का बेटा आकिब रात करीब 8 बजे अपनी बहन फिजा को बाइक पर बैठाकर दवा लेने मेडिकल की ओर जा रहा था। इसी दौरान उसे रास्ते में समीर खान ने रोक लिया और उसके साथ गाली गलौज करने लगा। जब आकिब ने समीर को रोकने का प्रयास किया तो समीर ने अपने परिवार के जावेद खान और इरफान खान को बुला लिया। तीनों लोगों ने मिलकर आकिब और उसकी बहन फिजा के साथ जमकर मारपीट कर दी। दोनों भाई बहनों ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई।

जमकर चले लाठी-डंडे, वीडियो वायरल

आकिब मोहम्मद के भाई आकिल ने बताया कि भाई और बहन के पीछे से हाथों में लाठी डंडे लेकर अनवर खान, गफ्फार खान, शाहरुख खान, जब्बार खान, आयशा खान, निसार खान खान, जावेद खान, इरफान खान घर तक पहुंच गए और मेरे पिता सफीक मोहम्मद, आकिब मोहम्मद, आकिल मोहम्मद और आशिक मोहम्मद पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाना शुरू कर दिया। झगड़े के बीच बचाव में आई मेरी खाला (मौसी) नजमा खान(45) को इस दौरान किसी ने धक्का मार दिया इसके बाद खाला गिर पड़ी। खाला के जमीन पर गिरते की सभी हमलावर मौके से भाग निकले, खाला को पहले मगरोनी के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था जहां से उन्हें शिवपुरी के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, तब खाला नजमा ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

इस झगड़े में दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं। झगड़े की जड़ एक कमरे पर अधिकार को लेकर बताई गई है। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच करीब डेढ़ साल से झगड़ा चला आ रहा है। बताया गया है कि छ माह पूर्व में भी आकिब के साथ मारपीट की गई थी। बीते रात हुए झगड़े का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मगरौनी चौकी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलवा सहित हत्या की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है मृतक महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।
G-W2F7VGPV5M