Kolaras News- फोरलेन पर रांग साइड आ रहा ट्रैक्टर शीतला बस से टकराया, दो टुकड़े हुए ट्रैक्टर के: बस खेत में जा उतरी

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर जिले के कोलारस थाना की सीमा में आने वाले फोरलेन पर स्थित श्रीजी वेयर हाउस पर टेक्टर और बस में भिड़ंत हो गई। बस के चालक ने ट्रैक्टर से बचने की बहुत कोशिश की,और इसी कोशिश में बस डिवाइडर पर चढते हुए खेत में उतरी,इस घटना मे किसी भी सवारी को कोई चोट नही आई है,लेकिन टेक्टर के दो टुकड़े हो गए।

जानकारी के अनुसार शीतला बस सर्विस की यात्री बस अशोकनगर से दिल्ली जा रही थी। जब यह बस कोलारस के पास स्थित श्रीजी वेयर हाउस के पास पहुंची तभी शिवपुरी की ओर से आ रहे एक ट्रैक्टर के चालक ने ट्रैक्टर को रांग साइड पर उतार दिया। बस के ड्राइवर राघवेंद्र भदौरिया ने बताया कि ट्रैक्टर को बचाने के फेर में बस डिवाइडर पर चढ़ानी पढ़ी थी इसके बाद बस डिवाइडर क्रास करते हुए दूसरी साइड की सड़क से नीचे खेत में जा उतरी।

गनीमत रही कि बस सड़क से कई फीट गहराई में गिरने के बाद भी पलटी नहीं, इस कारण बस में सवार 20 सवारियों में से किसी को भी कोई चोट नहीं आई। वहीं ट्रैक्टर पर सवार चार लोग हादसे के बाद वहां से भाग गए। वही ट्रैक्टर भी बस जा टकराया था इस कारण उसके दो टुकड़े हो गए।पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है। हादसे के बाद सभी यात्री सड़क से गुजर रही अन्य बसों में सवार होकर अपने अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए।
G-W2F7VGPV5M