शिवपुरी में मंगल को अमंगल,जिले में 7 मौतें- 3 फांसी पर लटके मिले, 2 मासूमों का वाहन ने रौंद दिया- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले में बीते मंगलवार को अमंगल करने वाली खबर मिलती रही है। पिछले 24 घंटे में जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में हादसे में 7 मौते होने के समाचार मिल रहा है। इन हादसों में 3 लोग फांसी के फंदे पर लटके मिले है वही पेपर देने जा रहे मामा-भांजे की बाइक स्लीप होने के कारण मामा की मौत हो गई। वही सड़क क्रॉस करते समय 6 वर्षीय सुनैना और 10 वर्षीय नितेश की मौत हो गई। वही अवैध रूप से बनाए गए सड़क क्रॉसिंग का शिकार एक रिटायर्ड कर्मचारी हो गया सकी मौत हो गइ।

अमोला-पोहरी थाना क्षेत्र: रफ्तार ने ली सुनैना और नितेश की जान

नरवर अमोला मार्ग पर स्थित अमोला क्रेशर पंचायत की आदिवासी बस्ती में निवास करने वाली सुनैना उम्र 6 साल पुत्री कलुआ आदिवासी खेत से अपने बस्ती में जा रही थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम 7 बजे सुनैना ने अपनी बस्ती में जाने के लिए रोड क्रॉस किया तो नरवर की ओर से फोरलेन की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार ने सुनैना मे जोर दार टक्कर मार दी।

कार की टक्कर इतनी तेज थी कि सुनैना कई मीटर दूर पर मिली,इस हादसे में सुनैना की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया,लेकिन सुनैना और कार की टक्कर के कारण कार की नंबर प्लेट एमपी 33 सी 9695 मौके पर गिर गई।

पोहरी थाना-नितेश को टैंकर ने उड़ा दिया

पोहरी के झिरी गांव का रहने वाला 10 साल का नितेश पाल पुत्र अमृतपाल अपनी मां के साथ खेत की ओर निकला था इसी दौरान नितेश अपनी मां से काफी पीछे रह गया। नितेश सड़क पार कर रहा था इसी दौरान बीलबरा गांव की ओर से शिवपुरी जा रहे डीजल टैंकर ने नितेश को कुचल दिया।

डीजल टैंकर के चालक दुर्घटना को अंजाम देने बाद मौके से टैंकर को लेकर भाग निकला। ग्रामीणों पीछा कर ग्राम जामखो पर डीजल टैंकर को पकड़ लिया लेकिन ड्राइवर खेतों के रास्ते भाग निकला, इधर मासूम नितेश को परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुचे जहां डॉक्टरों ने नितेश को मृत घोषित कर दिया।

बताया गया है कि दस साल का नितेश तीन बहनों के बीच इकलौता भाई था। नितेश कक्षा तीन का छात्र था। नितेश की मौत के बाद घर मे मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने नितेश के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप मामले की विवेचना शुरू कर दी।

पिछोर: पेपर देने जा रहे मामा भांजे की गाड़ी हुई स्लीप

जगदीश अहिरवार पुत्र पर्वत अहिरवार उम्र 25 वर्ष तथा अपने भांजे विजय निवासी पिछोर अपनी रिश्तेदारी में शादी में शामिल होने के बाद सुबह 4 बजे ग्वालियर अपने मामा जगदीश के साथ बीएड का एग्जाम देने ग्वालियर जा रहा था। जैसे ही उनकी बाइक चौपट्या के पास आम रोड पर पहुंची तभी कोई जानवर अचानक से सामने आ गया। जानवर को बचाने के फेर में उनकी बाइक का बैलेंस बिगड़ गया बाइक की रफ्तार काफी तेज होने के कारण स्लिप हो गई

बाइक स्लिप होने के कारण बाइक पर बैठे दोनों मामा-भांजे बाइक सहित फिसलते हुए चोटिल हो गए जिसमें जगदीश अहिरवार मामा की मौके पर ही मौत हो गई और भांजा विजय गंभीर घायल हो गया जिसे तुरंत ही झांसी के अस्पताल में भेज दिया गया जहां उसका इलाज जारी है। जिसमें पुलिस ने बाइक चालक विजय अहिरवार के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

कोलारस-अवैध क्रॉसिंग की भेट चढ गया रिटायर्ट कर्मचारी

कोलारस। कोलारस थाना क्षेत्र के फोरलेन स्थित गांधी पेट्रोल पंप के पास सरकारी कर्मचारी हादसे का शिकार हो गया। बाइक सवार कर्मचारी को कार ने मोड़ पर टक्कर मार दी। घायल को उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल लाया गया लेकिन डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक जनपद पंचायत का रिटायर्ड कर्मचारी था। अस्पताल चौकी पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

रिटायर्ड कर्मचारी प्रह्लाद सिंह नरवरिया कोलारस कस्बे से बाइक में गांधी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने के लिए निकले थे। इसी दौरान अवैध रूप से बनाई हुई फोरलेन हाईवे की क्रॉसिंग से पेट्रोल पंप की ओर मुड़े थे तभी सामने से आ रही एक कार MP 04 CZ9355 के ड्राइवर ने प्रह्लाद सिंह नरवरिया की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। कार की टक्कर से प्रह्लाद गंभीर रूप से घायल हो गई। तत्काल ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस की मदद से घायल को उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन प्रहलाद सिंह नरवरिया ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

फिजिकल- सांसों के बंधन ने बांध दी जिदंगी की डोर

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र में आने वाली करौंदी कालोनी में रहने वाले एक युवक का शव घर से कुछ दूरी पर पेड़ से लटका मिला है। युवक आर्मी की भर्ती की तैयारी कर रह था। लेकिन ओवर एज होने के कारण उसका सपना पूरा नही हो सका,डिप्रेशन में आकर आज सुबह युवक फांसी के फंदे पर लटक गया।

करौंदी में रहने वाले 21 साल के केदार पाल पिता खुमान पाल दिन-रात आर्मी में भर्ती होने के सपने देखता था। रोज की तरह आज सुबह भी केदार रनिंग के सुबह 4:30 बजे घर से निकला था। इसके बाद घर से लगभग 200 मीटर दूर उसका शव पेड़ से लटका मिला। फिजिकल थाना पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

लुकवासा-खाना खाकर सोने गया युवक मरा मिला

लुकवासा कस्बे का रहने वाला तौफीक खान पुत्र ताहिर खान शराब का शौकीन था तौफीक नल फिटिंग का कार्य करता रोज रात के समय अधिक शराब पीकर घर पहुंचा था। बीती रात भी तौफीक शराब का नशा करने के बाद घर पहुंचा था और अपने कमरे में जाकर सो गया था।

आज दोपहर तौफीक के परिजन जब उसे खाना खाने के लिए कमरे में बुलाने गए थे। उस समय तौफीक फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। परिजन तत्काल उसे लुकवासा के स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था इसके बावजूद परिजनों तौफीक को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे यहां पर भी डॉक्टरों ने तौफीक को मृत घोषित कर दिया।

कोलारस-ससुराल में थी कथा और भंडारा में गया युवक की मौत

जानकारी के अनुसार सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के महेंद्रपुरा का रहने वाला 30 साल का भीमराज पुत्र मुरारी लाल बड़ौदी गांव अपने ससुराल 26 फरवरी को गया था। यहां कथा और भंडारे का आयोजन होना था। इसके लिए वह ससुराल बड़ौदी गांव आया था। 27 फरवरी को वह यहां से अपने साढू के साथ उसके घर रिजौदा गांव चला गया।

इसी रात को उसने साढू के कमरे में जाकर फांसी लगा ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोलारस पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक मृतक का 2 साल का बच्चा है। मृतक कुछ दिनों से डिप्रेशन का शिकार था। भाई कैलाश का कहना है कि वह अपने घर से ससुराल के लिए खुशी-खुशी निकला था।
G-W2F7VGPV5M