Shivpuri News- सेना के जवानों से भरा ट्रक पलटा, आधा दर्जन सैनिक घायल हुए

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी जिले के तेंदुआ के डेहरबारा से आ रही है जहां एक सेना के जवानों से भरा ट्रक पलट गया। बताया गया है कि रौंग साइड से आ रहीं गाड़ी को बचाने के फेर में अनियंत्रित होकर पलट गया, इस हादसे में आर्मी के आधा दर्जन जवान घायल हो गए है। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दो की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार आर्मी की एक बटालियन झांसी से कोटा की ओर सेना के ट्रक से जा रहे थे तभी डेहरबारा के पास रॉग साइड से आ रही एक गाडी को बचाने के चक्कर में सेना से भरा ट्रक पलट गया। इस हादसे में ट्रक में सवार हो रहे पांच जवान घायल हो गए जिन्हें इजाल के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। दो की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

बताया गया है इस हादसे में सेना के जवान ओमप्रकाश पुत्र शिवराज उम्र 30 साल ,महेश पुत्र नवीन उम्र 28 साल,पाण्डेश्वरी मनी पुत्र राजेन्द्र उम्र 32 साल सहित तीन अन्य जवान घायल हो गए है। तीन को जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में कुछ अन्य जवानों को भी चोटे आई थी। जिसके चलते उन्हें डायल 100 के स्टाफ ने मौके पर ही फस्ट एड देकर गंभीर घायलों को जिला चिकित्सालय लेकर आ गए है।
G-W2F7VGPV5M