ग्वालियर बीएड का पेपर देने जा रहे थे मामा-भांजे,बाइक हुई स्लिप, मामा की मौत- Pichhore News

NEWS ROOM
पिछोर।
खबर पिछोर के बामौरकलां से आ रही है कि अपनी रिश्तेदारी में शामिल होकर ग्वालियर एग्जाम देने जा रहे दो युवकों की बाइक स्लीप हो गई जिसमें एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हुई और वही दूसरे युवक गंभीर घायल है जिसे झांसी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया हैं। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर लिया है।

जानकारी के अनुसार जगदीश अहिरवार पुत्र पर्वत अहिरवार उम्र 25 वर्ष तथा अपने भांजे विजय निवासी पिछोर अपनी रिश्तेदारी में शादी में शामिल होन के बाद सुबह 4 बजे ग्वालियर अपने मामा जगदीश के साथ बीएड का एग्जाम देने ग्वालियर जा रहा था। जैसे ही उनकी बाइक चौपट्या के पास आम रोड पर पहुंची तभी कोई जानवर अचानक से सामने आ गया। जानवर को बचाने के फेर में उनकी बाइक का बैलेंस बिगड़ गया बाइक की रफ्तार काफी तेज होने के कारण स्लिप हो गई

बाइक स्लिप होने के कारण बाइक पर बैठे दोनों मामा—भांजे बाइक सहित फिसलते हुए चोटिल हो गए जिसमें जगदीश अहिरवार मामा की मौके पर ही मौत हो गई और भांजा विजय गंभीर घायल हो गया जिसे तुरंत ही झांसी के अस्पताल में भेज दिया गया जहां उसका इलाज जारी है। जिसमें पुलिस ने बाइक चालक विजय अहिरवार के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M