13 साल की नाबालिग अपने BF के साथ फरार, उधर ग्वालियर के वन स्टॉप सेंटर में मिली पचीपुरा से गायब आसमा- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
शिवपुरी जिले में पिछले 24 घंटे में किशोरियो के घर से भागने और वापस होने के 3 मामले प्रकाश में आए है। दोनो मामले जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों से मिल रही है। करैरा थाना की सीमा से एक 13 साल की नाबालिग अपने घर से अपने बीएफ के साथ गायब हो गई है। वह बैराड़ के पचीपुरा गांव से 2 दिन पूर्व घर से शौच की कहकर निकली किशोरी ग्वालियर के वन स्टॉप सेंटर में होने की सूचना बैराड पुलिस को मिली है।

करैरा से 13 साल की नाबालिग अपने बीएफ के साथ घर से गायब

करैरा थाना क्षेत्र के भडौरा गांव से आ रही है। जहा 13 साल की एक किशोरी अपने बीएफ के साथ भाग गई। इस मामले की शिकायत परिजनों ने पुलिस थाना करैरा में की। जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार नाबालिग के परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत करते हुए बताया है कि उसकी बेटी 21 मार्च को घर से बिना बताए गायब हो गई। परिजनों ने बताया है कि किशोरी बडपुरा थाना बबीना के विशाल आदिवासी से फोन पर बात करती थी। जिसके चलते आरोपी ने उसे अपनी बातों में फसा लिया और वह उसे लेकर भाग गया। इस मामले में पुलिस ने किशोरी के नाबालिग होने के चलते अपहरण का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

बैराड की आसमा ग्वालियर के वन स्टॉप सेंटर

बैराड थाना क्षेत्र के पचीपुरा गांव की आसमा यादव पुत्री सिद्दार यादव शुक्रवार की शाम 3 बजे अपने घर से शौच की कहकर निकली थी। परंतु वह वापस नहीं पहुंची थी। किशोरी के परिजनों ने पुलिस थाने में अपहरण का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया था।

आज पुलिस को सूचना मिली है कि उक्त किशोरी ग्वालियर के वन स्टाॅप सेंटर में पहुंची। जहां किशोरी ने जब अपना नाम दर्ज कराया तो वहां से वन स्टाॅप सेंटर से बैराड थाने फोन आया। बताया जा रहा है कि किशोरी जिद्दी है और वह मानसिक रूप से भी कमजोर है। जिसके चलते वह घर से भागी है। इस मामले में पुलिस अब किशोरी को अपने साथ लेकर आएगी और उसके बयान दर्ज करेगी कि आखिर वह घर से क्यों भागी है।
G-W2F7VGPV5M