Shivpuri News- फोन पर प्यार, किशोरी अकेले घर से फरार- अब शादी कर थाने में पति के साथ लौटी लाली

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड़ थाना सीमा से मिल रही है कि बैराड़ नगर मे रहने वाली युवती 3 दिसंबर 2022 को अपने घर से फरार हो गई थी। युवती के घर से गायब होने पर परिजनों ने अपने स्तर पर तलाश किया,लेकिन जब युवती नहीं मिली तो युवती के पिता कैलाश सैन ने बैराड थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी,लेकिन 25 मार्च की दोपहर अचानक युवती अपने पति के साथ बैराड़ थाने पहुंची और अपने बयान दर्ज कराए कि मैंने लव मैरिज कर ली और अब में अपने पति के साथ रहना चाहती हूं।

बालिग होने के 1 माह बाद घर से गायब हुई युवती

लाली सैन पुत्री कैलाश सैन निवासी गायत्री कॉलोनी बैराड 3 दिसंबर 2022 की रात के आठ बजे अपने घर से अचानक गायब हो गई थी। परिजनों ने लाली को अपने स्तर पर तलाश किया लेकिन लाली का कहीं सुराग नहीं लगा। थक हारकर पिता कैलाश सैन ने बैराड थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। जिस समय लाली अपने घर से गायब हुई उसकी उम्र 18 साल 1 माह थी,बताया जा रहा है कि लाली अपने साथ अपनी मार्कशीट और आधार कार्ड भी ले गई थी

26 मार्च को अपने पति को लेकर पहुंची थाने

26 मार्च की दोपहर लाली अपने पति आशु सोनी के साथ बैराड़ थाने पहुंची। लाली ने बैराड पुलिस को बताया कि वह 3 दिसंबर को अपने पिता के घर से शाम 8 बजे बस मे बैठकर शिवपुरी गई थी। आशु उसे शिवपुरी बस स्टैंड पर मिल गया,उसके साथ में बाइक पर बैठकर उसके रूम पर पहुंच गई। शिवपुरी में आशु के साथ 20 दिन रूकी ओर फिर उसके साथ भोपाल चली गई जहां 20 जनवरी को मैने और आशु ने कोर्ट मैरिज कर ली। अब में अपने पिता के साथ नही रहना चाहती हूं अपने पति के साथ ही जाना चाहती हूं। पुलिस ने लाली के बयान दर्ज कर उसे उसकी पति के साथ भेज दिया।

2 साल पहले का प्यार है लाली

बैराड थाने मे आसू सोनी उम्र 22 साल पुत्र शिवकुमार सोनी निवासी सोनी होटल तालाब के पास बैराड ने बताया कि लाली से वह 2 साल पहले मिला था,वह बैराड़ में रहती थी इसलिए आते जाते मिल जाती थी नंबर एक्सचेंज हुआ उसके बाद हमारी बातचीत फोन पर होने लगीं थी,बाते प्यार मे बदल गई। लाली के बालिग होने का हमने इंतजार किया और जब वह 18 साल एक माह की हो गई जब हमने शादी करने का प्लान बनाया था।
G-W2F7VGPV5M