12 साल की नाबालिग हुई प्रेग्नेंट, चाचा ने ब्लैकमेल कर और भाई ने दबाव बनाकर किया लगातार बलात्कार- Shivpuri News

NEWS ROOM
करैरा।
खबर जिले के करैरा थाना सीमा में आने वाले गांव श्योपुरा से आ रही है कि गांव मे रहने वाली एक 12 वर्षीय नाबालिग का बलात्कार उसके ममेरे और चाचा ने किया है लगातार बलात्कार के कारण नाबालिग 3 माह की प्रेग्नेंट है। मां ने जब अपनी बच्ची का पेट फूला देखा तो शक हुआ और उससे पूछताछ की इस पूछताछ में उसने सारा सच उगल दिया। नाबालिग की शिकायत पर नाबालिग के चाचा सहित उसके मामा के लड़के पर करैरा थाना पुलिस ने सामुहिक दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

पहले किया मामा के लड़के ने किया बलात्कार

करैरा थाना क्षेत्र के श्योपुरा गांव की रखने वाली 12 साल की नाबालिग ने पुलिस को बताया कि मेरे परिवार के चाचा के यहां उनके मामा का लड़का गजेंद्र रहने आया था। 10 अक्टूबर 2022 की बात है कि दोपहर के समय गजेंद्र ने आकर मुझे बताया था कि तुम्हारी मां के साथ कोई मारपीट कर रहा है। गजेंद्र की बात सुनकर में उस क्षेत्र में जा पहुंची थी जहां गजेंद्र मुझे जबरदस्ती नर्सरी में ले गया और उसने मेरे साथ गलत काम किया गजेंद्र ने धमकी दी थी कि अगर वह किसी को यह बात बताएगी तो वह पूरे गांव में उसे बदनाम कर देगा इसलिए मैं चुप रही।

चाचा ने भी किया भतीजी के साथ रेप

नाबालिग ने बताया घटना के दो से तीन दिन के बाद में हैंडपंप पानी भर रही थी। इसी दौरान मेरा चाचा हैंडपंप पर आया था चाचा ने मुझसे कहा था कि गजेंद्र और तुम्हारे बीच जो हुआ वह उसे मालूम पड़ चुका है। अगर तुम बदनाम होना नहीं चाहती हो तो मेरे साथ भी तुम्हें संबंध बनाने को होंगे इसके बाद मेरा चाचा भी मुझे अपने घर के कमरे में ले गया जहां उसने मेरे साथ गंदा काम किया। इसके बाद कई बार मेरे चाचा और चाचा के मामा के लड़के गजेंद्र ने मेरे साथ कई बार दुष्कर्म किया। मेरे चाचा ने मेरे साथ आखिरी बार दुष्कर्म मकर संक्रांति को भी किया था इसके बाद मैं घर से नहीं निकली और ना ही उनके सामने कभी पड़ी।

पेट फुला देख मां को हुई थी आशंका

15 मार्च को में अपने घर में टहल रही थी इसी दौरान मेरी मां ने मेरा बढ़ता हुआ पेट देख लिया था मां ने मेरे से मासिक धर्म के बारे में पूछा था तो माँ मैंने बताया था कि करीब तीन माह हो चुके हैं मुझे मासिक धर्म नहीं आया था मेरी मां ने मेरे साथ हुई घटनाओं के बारे में पूछा था इसके बाद मैंने अपनी मां को सारी बात बता दी थी। इसकी शिकायत मैंने अपनी परिजनों के साथ करैरा थाने में पहुंचकर दर्ज कराई है। नाबालिग की शिकायत पर करैरा थाना पुलिस ने आरोपी चाचा और उसके मामा के लड़के के खिलाफ पास्को एक्ट सहित सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया कर लिया है।
G-W2F7VGPV5M