सड़क क्रॉस कर रहे 10 वर्षीय नितेश को टैंकर ने कुचल दिया, 3 बहनों का इकलौता भाई था- Pohri News

NEWS ROOM
पोहरी।
तेज रफ्तार टैंकर ने एक घर के चिराग को बुझा दिया है। तीन बहनो का इकलौता भाई नीतेश सड़क क्रॉस कर रहा था तभी तेज रफ्तार मौत बनकर आया डीजल के एक टैंकर ने नीतेश में टक्कर मार दी। जिससे नितेश की मौत हो गई। मामला पोहरी विधानसभा के झिरी गांव का बताया जा रहा है। हादसे के बाद टैकर चालक ने भागने का प्रयास किया। लेकिन ग्रामीणों ने पीछा किया तो टैंकर चालक टैंकर को खडा कर खेतों के रास्ते से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार झिरी गांव का रहने वाला 10 साल का नितेश पाल पुत्र अमृतपाल अपनी मां के साथ खेत की ओर निकला था इसी दौरान नितेश अपनी मां से काफी पीछे रह गया। नितेश सड़क पार कर रहा था इसी दौरान बीलबरा गांव की ओर से शिवपुरी जा रहे डीजल टैंकर ने नितेश को कुचल दिया।

डीजल टैंकर के चालक दुर्घटना को अंजाम देने बाद मौके से टैंकर को लेकर भाग निकला। ग्रामीणों पीछा कर ग्राम जामखो पर डीजल टैंकर को पकड़ लिया लेकिन ड्राइवर खेतों के रास्ते भाग निकला, इधर मासूम नितेश को परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुचे जहां डॉक्टरों ने नितेश को मृत घोषित कर दिया।

बताया गया है कि दस साल का नितेश तीन बहनों के बीच इकलौता भाई था। नितेश कक्षा तीन का छात्र था। नितेश की मौत के बाद घर मे मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने नितेश के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप मामले की विवेचना शुरू कर दी।
G-W2F7VGPV5M