हड्डी फैक्ट्री से परेशान ग्रामीण आये कलेक्टर चौधरी के पास, कहा बदबू के कारण रहना हो रहा है मुश्किल- Shivpuri News

NEWS ROOM
शिवपुरी।
खबर शिवपुरी शहर के कलेक्ट्रेट से आ रही हैं जहां गांव के कुछ ग्रामीण कलेक्टर के पास पहुंचे, ग्रामीणों ने बताया कि हमारे पास एक हड्डियों की फैक्ट्री व मुर्गी फार्म है, जिसमें गाय व भैंस तथा कई प्रकार के जानवरों की हड्डियां फेंकी जाती हैं जिसके कारण हम ग्रामीणों को काफी बदबू आती है जिसके कारण रहना भी दुश्वार हो रहा हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम करई के ग्रामीणों ने बताया कि हमारे गांव में एक हड्डी की फैक्ट्री व मुर्गी फार्म है फैक्ट्री एवं मुर्गी फार्म 100 मीटर के ऐरिया में एवं आंगनवाडी, हनुमान जी का मंदिर एवं वस्ती बनी हुई है फैक्ट्री व मुर्गी फार्म पास होने के कारण दिनभर बदबू आती है जिसके कारण आंगनवाडी व हनुमान मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं को काफी बदबू आती हैं पास में ही स्कूल है तो बच्चे निकलते है उन्हें भी काफी बदबू आती है। और बस्ती में रहने वाले लोगों को बहुत ज्यादा परेशानी आ रही है और रहना दूभर हो गया।

पहले की थी शिकायत, तो बंद हो गई थी एक महीने के लिए फैक्ट्री

ग्रामीणों ने बताया कि पहले हमने शिकायत की थी तो एडीएम आये थे, तब करीबन एक महीने के लिए फैक्ट्री बंद करवा दी गई थी, लेकिन अब फिर से चालू हो गई हैं अब 5 महीने से ऊपर हो गये है इस फैक्ट्री को खुले, हम बदबू के कारण वहां रह तक नहीं पा रहे हैं सभी गांव वाले बहुत परेशान हैं, तो महोदय निवेदन है कि जल्द से जल्द इस फैक्ट्री को बंद करवाया जाए, आपकी बड़ी मेहरबानी होगी।
G-W2F7VGPV5M