Shivpuri News- स्मैक से 22 वर्षीय राजू की मौत के बाद अहीर मोहल्ला के लोगों ने थाना प्रभारी को घेरा

Bhopal Samachar
शिवपुरी। 22 साल के जवान लड़के की मौत के बाद लोगों ने दिया थाना प्रभारी के चेंबर में धावा बोल दिया। लोगों ने विनम्रता पूर्वक निवेदन किया कि नशे के कारोबार को बंद कराया जाए। उनकी विनम्रता में चेतावनी भी थी। उल्लेखनीय है कि देहात थाना क्षेत्र में सबसे ज्यादा नशे का कारोबार होता है।

जानकारी के अनुसार देहात थाना क्षेत्र के खेड़ापति मंदिर के पीछे अहीर मोहल्ला का रहने वाला 22 वर्षीय राजू यादव पुत्र हरभजन सिंह यादव लंबे समय से स्मैक का नशा करता था। ओवरडोज के चलते 3 दिन पहले राजू यादव की तबीयत भी बिगड़ गई थी राजू यादव को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था जहां से उसे बाद में छुट्टी दे दी गई थी।

बीती रात राजू यादव की फिर एक बार तबीयत बिगड़ गई। राजू के परिजनों उसे जिला अस्पताल में लेकर पहुंचे थे। परन्तु डॉक्टरों ने राज यादव को मृत घोषित कर दिया। देहात थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

राजू यादव की मौत के बाद आज लगभग डेढ़ दर्जन अहीर मोहल्ले के रहने वाले करीब डेढ़ दर्जन लोग  थाने पर पहुंचे जहां उन्होंने थाना प्रभारी विकास यादव से चर्चा की। शिवा यादव का कहना है कि स्मैक के चलते कई युवा काल के गाल में समा चुके हैं। स्मैक का सबसे ज्यादा व्यापार शिवपुरी शहर के देहात थाना क्षेत्र में सबसे अधिक चल रहा है। युवा इन स्मैक के सौदागरों के चंगुल में फंसकर स्मैक के आदि होकर अपनी जान गवा रहे हैं। आज सभी मोहल्ले के वासियों ने मिलकर स्मैक के कारोबारियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही करने की है।

G-W2F7VGPV5M