Shivpuri News- राइन ट्रेवल्स की बस में पीछे से मारी ट्रक ने टक्कर, 2 लोगों की मौत, 1 दर्जन घायल

NEWS ROOM
शिवपुरी।
जिले बदरवास सीमा से लगे गुना के म्याना में बुधवार को एक यात्री बस जब सवारी उतार रही थी, तभी पीछे से एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना में जहां नरवर की महिला सहित दो की मौत हो गई, वही दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक बीती रात राइन ट्रेवल्स की वीडियो कोच बस इंदौर से शिवपुरी आ रही थी। बुधवार अलसुबह जब बस गुना व बदरवास के बीच म्याना पर आकर रोड किनारे एक यात्री को उतार रही थी। तभी पीछे गुना तरफ से आ रहे एक ट्रक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए बस में टक्कर मार दी।

घटना में शिवपुरी के नरवर निवासी महिला गायत्री बाई व उदय सिंह निवासी थाना म्याना की मौके पर मौत हो गई, जबकि दर्जन भर यात्री घायल है, इनमें मोनू शर्मा निवासी शिवपुरी, कल्लू रघुवंशी निवासी लुकवासा, दुर्गेश केवट निवासी इंदार, भूरिया बाई केवट निवासी इंदार, कार्तिक निवासी इंदार आदि शामिल है। घायलों में से कुछ को गुना तो कुछ को शिवपुरी भर्ती कराया है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M